BB13 : वीकेंड का वार में घर में आयी मल्लिका शेरावत, सिद्धार्थ और असीम ने की हदें पार
BB13 : वीकेंड का वार में घर में आयी मल्लिका शेरावत, सिद्धार्थ और असीम ने की हदें पार
Share:

'वीकेंड का वार' में इस बार बोल्डनेस का तड़का लगने वाला है। बोल्डनेस का यह तड़का लड़ाई झगड़े के बीच घर के माहौल को थोड़ा रोमांटिक कर देगा। बोल्डनेस का यह तड़का लगाने घरवालों के बीच खुद मल्लिका शेरावत जा सकती है। मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) का घरवालों के साथ मस्ती करते हुए प्रोमो वीडियो आ गया है। इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज हदें पार करते हुए दिखाई दे रहे थे। 

इस प्रोमो वीडियो को कलर्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में मल्लिका शेरावत 'मर्डर' फिल्म के गाने 'भीगे होंठ तेरे' पर डांस करते हुए घर में एंट्री ले रही हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि मल्लिका सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम के साथ रोमांटिक डांस भी कर रही हैं। इन दोनों को मल्लिका के साथ ऐसे देख घरवाले हैरान नजर आ रहे हैं। घर में आते ही मल्लिका सिद्धार्थ शुक्ला से कहती हैं-'क्या मैं यहां बैठ सकती हूं?' जवाब में सिद्धार्थ कहते हैं- 'गोद में?' इसके बाद मल्लिका सिद्धार्थ की गोद में बैठ जाती हैं। फिर मल्लिका सिद्धार्थ से कहती हैं कि 'आपका दिल किस तरफ है और कहां धड़क रहा है?' जवाब में सिद्धार्थ कहते हैं- 'आपके दिल के सामने।'

इसके बाद मल्लिका सिद्धार्थ और आसिम के साथ वीडियो में डांस करती नजर आ रही हैं। इन दोनों का डांस देखकर घरवाले हंसने लगते हैैं। इस प्रोमो वीडियो के अलावा दो और वीडियो आए हैं। एक वीडियो में घरवाले सलमान खान के सामने ही एक दूसरे को खरी-खोटी सुना रहे हैं।  वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के साथ पारस और आसिम का भी झगड़ा हो रहा है। यह सब देखकर सलमान कह रहे हैं कि मेरे घर में ऐसे लोग नहीं रह सकते। दूसरे वीडियो में सलमान रश्मि और सिद्धार्थ का वीडियो देख रहे हैं। यह वही वीडियो है जिसमें रश्मि पहले सिद्धार्थ पर चाय फेंकती हैं जिसके बाद सिद्धार्थ भी उन पर चाय फेंकते हैं। 

Bigg Boss 13: रश्मि ने सिद्धार्थ के ऊपर इस वजह से फेंकी चाय, सलामन ने लगाई फटकार

याशिका के हॉट फोटो ने इंटरनेट पर लगाई आग, फैंस ने जमकर की स्टाइलिश लुक की तारीफ

करण पटेल ने रखा अपनी बेटी का नाम, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -