Bigg Boss 13: रश्मि ने सिद्धार्थ के ऊपर इस वजह से फेंकी चाय, सलामन ने लगाई फटकार
Bigg Boss 13: रश्मि ने सिद्धार्थ के ऊपर इस वजह से फेंकी चाय, सलामन ने लगाई फटकार
Share:

बिग बॉस के घर में एक बार फिर से सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच घर में जबरदस्त झगड़ा हुआ. यह झगड़ा पहले आसिम से हुआ उसके बाद इसके बाद रश्मि के कमेंट के बाद सिद्धार्थ से उनकी बहस शुरू हो गई. इस 'वीकेंड का वार' में  सलमान खान के सामने रश्मि और सिद्धार्थ झगड़ा करते हैं . बात इतनी बढ़ जाती है कि रश्मि सिद्धार्थ पर सबके सामने चाय फेंक देती है जिसका बदला सिद्धार्थ भी लेते हैं. 20 दिसंबर का शो खत्म होने के बाद एक प्रोमो दिखाया गया था. इस प्रोमो में जो दिखाया गया था उसका टेलीकास्ट 21 दिसंबर को होना हैं. इस प्रोमो को देखकर इतना तो साफ है अब तक के सीजन में इस प्रकार का झगड़ा और बदतमीजी नहीं हुई.

इस प्रोमो में दिखाया गया है कि रश्मि और सिद्धार्थ का झगडा़ हो रहा है. रश्मि कह रही हैं- 'तू बोलना क्या चाह रहा है किसका घर है तेरा घर है?' जवाब में सिद्धार्थ कहते हैं- 'तुम जैसी को घर पर ले जाता नहीं हूं मैं. ' इसके बाद रश्मि देसाई चाय भरा कप सिद्धार्थ के ऊपर फेंक देती हैं. जवाब में सिद्धार्थ भी वैसा ही करते हैं और फिर अरहान बीच में आ जाते हैं. अरहान के बीच में आने से बात और बढ़ जाती है और इन दोनों के बीच हाथापाई होती नजर आ रही है. हाथापाई में अरहान की शर्ट फट जाती है. प्रोमो में दिखाया गया है कि इन दोनों को रोकने के लिए घरवाले बीच बचाव कर रहे हैं.
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Entertainment Talk (@entertainmenttalkk) on

गुस्से में रश्मि कहती हैं- 'तू इतना घटिया है न, तूने अपनी औकात दिखा दी. ' जवाब में सिद्धार्थ कहते हैं- 'मैं तेरी औकात दिखा रहा हूं. ' रश्मि कहती हैं- 'तेरी घर की औरतें होती होंगी ऐसी. ' फिर सिद्धार्थ कहते हैं- 'मेरी घर की औरतें तेरी जैसी नहीं हैं. ' इस जबरदस्त झगड़े के बाद सलमान खान घरवालों की फटकार लगाते हैं. रश्मि कहती हैं-'ये दो कौड़ी की सोच रखने वाला आदमी अगर मुझे ये बोलेगा तो मैं शो से ऊपर अपने आपको रखती हूं फिर. ' इतना कहते ही रश्मि रोने लगती हैं. सलमान गुस्से में कहते हैं- 'हो क्या गया है तुम्हें?' इस वीडियो से इतना तो साफ है कि सलमान खान इस बार रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा बाकी घरवालों की भी जमकार क्लास लगाने वाले हैं.

 

BB13 : अरहान पर लगा एक और बड़ा आरोप, संगीतकार की भतीजी के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश

The kapil sharma show: अक्षय ने सपना की लगाई क्लास,बोले- 'एक होता है भांजा...'

एमजे ने 'बेहद 2' में पहना लाखों का ब्रोच, सुर्खियों में बने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -