Bigg Boss13: शहनाज को सिद्धार्थ के खिलाफ भड़का रहे घरवालें, टूट सकती हैं दोस्ती
Bigg Boss13: शहनाज को सिद्धार्थ के खिलाफ भड़का रहे घरवालें, टूट सकती हैं दोस्ती
Share:

ऐसा माना जा रहा है की बिग बॉस सीजन 13 को फैंस इन 2 कंटेस्टेंट्स के लिए देखते है. ये दो नाम हैं सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल. बिग बॉस में सिद्धार्थ-शहनाज का क्यूट और नोकझोंक वाला बॉन्ड काफी पसंद किया जा रहा है. लेकिन अब शो के कुछ कंटेस्टेंट्स सिडनाज को अलग करने की कोशिश कर रहे हैं. अपकमिंग एपिसोड में विशाल आदित्य सिंह और शेफाली बग्गा शहनाज गिल को सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ भड़काते हुए दिखाई दे रहे हैं. प्रोमो वीडियो में विशाल शहनाज के कान भरते हुए कह रहे हैं- ''तू बेडरूम में रो रही थी तब सिद्धार्थ ने कहा देखो-देखो रोना चालू हो गया इसका. तुझे माहिरा से नीचे करने के लिए कुछ भी बोलते हैं.'' फिर शेफाली ने शहनाज को कहा कि तू ये सब सुन कैसे लेती है.

दूसरी तरफ रश्मि देसाई और असीम रियाज हंसते नजर आ रहे हैं. टीम रश्मि देसाई, सिद्धार्थ और शहनाज की दोस्ती में फूट डालने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. हर बार उनकी टीम से ऐसी कोशिश की जाती है. जिसे देखकर सिद्धार्थ शुक्ला काफी इरिटेट भी होते हैं. उन्होंने कई बार शहनाज को समझाया है कि दूसरों की बातों में मत आओ, उनका टारगेट मत बनो.

अब देखना ये होगा विशाल आदित्य सिंह और शेफाली बग्गा की कोशिश कितनी रंग लाती है. अरहान खान बिग बॉस से बाहर हो गए हैं. रश्मि ने असीम रियाज संग अपनी टीम बनाई है. रश्मि-असीम और विशाल की यही कोशिश रहती है कि किसी भी तरह से सिद्धार्थ को गुस्सा दिलाओ. ताकि वो एग्रेशन में कुछ गलत करें और शो से निकल जाए. तीनों को सिद्धार्थ के खिलाफ षड्यंत्र रचते हुए कई बार देखा गया है.

Bigg Boss13: घर में ड्यूटी को लेकर हुआ विवाद, माहिरा से भिड़ी रश्मि देसाई

गोकुलधाम सोसायटी में नए साल की शुरुआत होगी स्पेशल, ये दो स्टार लेंगे एंट्री

Bigg Boss 13: शहनाज ने इस वजह से किया रश्मि देसाई को नॉमिनेट, इस हफ्ते ये सदस्य हुए नॉमिनेटेड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -