Bigg Boss 13: शहनाज ने इस वजह से किया रश्मि देसाई को नॉमिनेट, इस हफ्ते ये सदस्य हुए नॉमिनेटेड
Bigg Boss 13: शहनाज ने इस वजह से किया रश्मि देसाई को नॉमिनेट, इस हफ्ते ये सदस्य हुए नॉमिनेटेड
Share:

'बिग बॉस 13' में नए साल के जश्न बनाने के बाद घरवालों ने एक दूसरे को नॉमिनेट किया. इस बार नॉमिनेट करने की प्रकिया थोड़ी अलग थी. घरवालों ने लिविंग एरिया में एक दूसरे के चेहरे पर मुहर लगाकर घर से बेघर क्यों करना चाहते हैं इसकी वजह बताई. इस प्रक्रिया के दौरान घरवालों के बीच खूब बहस भी हुई. 

इस बार घर से छह लोगों नॉमिनेट हुए. नॉमिनेटेड सदस्यों के नाम विशाल आदित्य सिंह, मधुरिमा तुली, शेफाली बग्गा, शेफाली जरीवाला,माहिरा शर्मा और रश्मि देसाई हैं. इन सदस्यों में से रश्मि देसाई को छोड़कर सभी सदस्यों को घरवालों के वोट के आधार पर नॉमिनेट किया गया. जबकि बिग बॉस के कहे अनुसार शहनाज कौर गिल ने रश्मि देसाई को सीधे घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट किया.

दरअसल, 'बिग बॉस' ने शहनाज कौर गिल को बतौर कैप्टन विशेषाधिकार दिया था कि वह किसी एक सदस्य को सीधा घर से बेघर करने के नॉमिनेट करें. खास बात है कि शहनाज ने रश्मि को सिद्धार्थ की वजह से नॉमिनेट किया. शहनाज ने कहा- 'पहली वजह तो ये है कि मुझे लगता कि तुम मुझसे झूठा प्यार करती हो. दूसरा ये कि तुम मेरे दोस्त से दूर रहो. उसके खिलाफ मैं एक शब्द भी नहीं सुन सकती. वरना मुंह तोड़ दूंगी.'

नॉमिनेशन प्रक्रिया के अलावा घरवाले खाना बनाने की ड्यूटी को लेकर एक दूसरे से लड़ते नजर आए. खाने को लेकर माहिरा का झगड़ा विशाल और रश्मि देसाई से हुआ. रश्मि ने माहिरा पर आरोप लगाया कि आपकी ड्यूटी में न तो खाना समय पर मिलता है और न की ब्रेकफास्ट. वहीं दो रोटी कम बनाने को लेकर माहिरा और विशाल का झगड़ा हुआ. 

Bigg Boss 13: शहनाज ने मधुरिमा को दी सलाह, कहा- 'तू उसे गालियां ...'

सलमान खान पर फिर से भड़की ये एक्स कंटेस्टेंट, बोली ये बात

मलयालम टीवी की होस्ट का कहना है 2019 उनके लिए उमंग भरा रहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -