BB13 : बेघर होते ही विशाल ने सिद्धार्थ के बारे बताया यह सच, कहा-'वो भड़काते थे और...'
BB13 : बेघर होते ही विशाल ने सिद्धार्थ के बारे बताया यह सच, कहा-'वो भड़काते थे और...'
Share:

टीवी का जाना माना शो 'बिग बॉस 13'  से इस हफ्ते विशाल आदित्य सिंह बेघर हुए हैं। इसके अलावा विशाल ने घर से बाहर जाते ही घरवालों की पोल खोली है। इसके साथ ही कुछ घरवालों पर निशाना भी साधा है। बातचीत में सिद्धार्थ शुक्ला पर बदतमीजी करने का आरोप भी लगाया। इसके साथ ही बताया कि इस शो का विजेता कौन बनना चाहिए। वही विशाल ने कहा- 'घर में मेरी वैसे तो सभी से ही बनती थी। जिससे नहीं बनती थी वे थे सिद्धार्थ शुक्ला।इसके साथ ही वह जिस तरह से भड़काते थे, जिस बदतमीजी से बात करते हैं वह मुझे बिल्कुल भी सही नहीं लगता है। वही वह अपने आपको ही हमेशा सही समझते हैं जोकि बिल्कुल भी सही नहीं है। वही इसी बात से हमारे बीच हमेशा झगड़ा होता रहा।'विशाल ने आगे कहा- 'कई दफा मेरा माहिरा से झगड़ा हो जाता था क्योंकि वह जिस लहजे में बात करती हैं वह मुझे बदतमीजी वाला लगता था। 

इसके अलावा घर में मधुरिमा के साथ भी मेरा बहुत झगड़ा हुआ है। हालांकि वह तो किसी और वजह से हो रहा था। वैसे किसी से मेरा बहुत बड़ा झगड़ा नहीं हुआ है।'विशाल ने आगे कहा- 'कई दफा मेरा माहिरा से झगड़ा हो जाता था क्योंकि वह जिस लहजे में बात करती हैं वह मुझे बदतमीजी वाला लगता था। घर में मधुरिमा के साथ भी मेरा बहुत झगड़ा हुआ है। फिलहाल वह तो किसी और वजह से हो रहा था। वैसे किसी से मेरा बहुत बड़ा झगड़ा नहीं हुआ है।'घर में दोस्तों की बात करते हुए विशाल ने कहा- 'वहां मेरी दोस्ती रश्मि और आसिम से सबसे अच्छी थी। घर के बाहर भी इनसे मेरी दोस्ती रहेगी। इनके अलावा भी मेरी बोलचाल किससे रहेगी वह तो घर के बाहर आने के बाद ही पता चलेगा। 

आपक जानकारी के लिए बता दें की क्योंकि घर के अंदर आप कैसे हैं और बाहर की दुनिया में आप कैसे हैं उसी से निश्चित होगा कि आप किससे कैसे दोस्ती निभा सकेंगे।'जब विशाल से पूछा गया कि इस शो में आपने ऐसा क्या सीखा जो बाहर कभी नहीं सीख पाए? वही जवाब में विशाल ने कहा- 'घर के अंदर पहुंच कर मुझे एक बात समझ में आ गई कि सभी को जवाब देना और सफाई देना बिल्कुल भी जरूरी नहीं है। वही मैं पहले इन सभी चीजों में पड़ जाता था। मुझे लगता था कि अगर मैंने किसी को कुछ कह दिया है या किसी ने गलत समझ लिया है तो मुझे सफाई देनी पड़ेगी। परन्तु घर के अंदर जाने के बाद मुझे यह समझ आया कि यह बिल्कुल भी जरूरी नहीं है।इसके साथ ही विजेता के बारे में बात करते हुए विशाल ने कहा कि वो आसिम को शो जीतते हुए देखना चाहते हैं। 

प्रियंका के समर्थन में आई हिना खान, कहा- 'कोई इस ड्रेस को पहनकर दिखाए...'

विशाल इन दो कंटेस्टेंट से बिग बॉस 13 के बाद मिलना पसंद करेंगे

BB13: पारस छाबड़ा से जब माहिरा शर्मा संग दोस्ती पर पूछा सवाल, तो मिला चौंकाने वाल जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -