बिग बॉस 13: मधुरिमा और विशाल के बीच फिर से हुए बड़ा विवाद
बिग बॉस 13: मधुरिमा और विशाल के बीच फिर से हुए बड़ा विवाद
Share:

बिग बॉस के घर में जब से मधुरिमा तुली की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई उसके बाद से विशाल आदित्य सिंह शो में एक्टिव नजर आ रहे हैं. मधुरिमा और विशाल के बीच कभी लड़ाई तो कभी रोमांस देखने को मिल रहा है.  शो में विशाल और मधुरिमा को रोमांस करता देखकर फैन्स को लगा था कि शायद दोनों वापस एक हो सकते हैं. लेकिन बीते दिन एक बार फिर से विशाल और मधुरिमा बुरी तरह लड़ते हुए दिखाई दिए.

 

दरअसल, शो में देखा गया कि मधुरिमा विशाल के बेड पर सो जाती हैं. मधुरिमा विशाल को पैंपर करती हैं, उनके गाल खींचती हैं. ये सब देख विशाल को अहसजता महसूस होती है. इसी के साथ दोनों के बीच फिर से लड़ाई बढ़ जाती हैं. मधुरिमा गुस्से में विशाल को कहती हैं कि तुम बस दूसरी लड़कियों से छिपके रहो. इसपर गुस्सा होकर विशाल भी मधुरिमा पर दूसरे लड़कों से छिपकने का इल्जाम लगाते हैं.

विशाल की इस बात पर मधुरिमा कहती हैं कि मैं बस बात करती हूं लेकिन तुम लड़कियों से छिपकते हो. जहां तुम्हें अपना मतलब दिखता है वहीं चले जाते हो. दोनों एक दूसरे को जमकर खरी खोटी सुनाते हैं. मधुरिमा विशाल को लड़की, गवार और बहुत कुछ सुनाती हैं विशाल भी गुस्से में मधुरिमा को काले दिल की औरत कह देते हैं. वहीं, शो की बात करें तो इन दिनों बिग बॉस में धमाकेदार ड्रामा देखने को मिल रहा है. पारस छाबड़ा अपकमिंग एपिसोड में बिग बॉस के घर में एंट्री करेंगे और घरवालों को एक दूसरे की बातें बताएंगे. पारस के घर में आने के बाद से ये तो तय है कि बिग बॉस के घर में और धमाका देखने को मिलेगा.

माँ का लेटर पढ़ कर रोई आरती सिंह, घरवाले भी हुए भावुक

अब घर के बिग बॉस बनेंगे पारस और सिद्धार्थ, घरवालों को नचाएंगे उंगलियों पर

कृष्णा अभिषेक ने दिया बड़ा बयान, कहा-मैं यह नहीं सोचता हूं मैं भगवान...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -