अब घर के बिग बॉस बनेंगे पारस और सिद्धार्थ, घरवालों को नचाएंगे उंगलियों पर
अब घर के बिग बॉस बनेंगे पारस और सिद्धार्थ, घरवालों को नचाएंगे उंगलियों पर
Share:

बिग बॉस के सीजन 13 में नए मोड़ आ रहे हैं. शो में कई चौकाने वाली चीजे देखने को मिल रही हैं. जिसके चलते फैंस के बीच उत्सुकता बढ़ती जा रही है. अब फिर बिग बॉस में जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिला है. बिग बॉस के ट्विटर पेज पर एक वीडियो साँझा किया गया है. वीडियो में देख सकते हैं कि पारस और सिद्धार्थ घरवालों को अपनी उंगलियों पर नचा रहे हैं. वो घरवालों से उटपटांग टास्क करवा रहे हैं. याद दिला दे, कुछ दिन पहले ही दोनों सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा को सीक्रेट रूप में भेज दिया गया था. उस रूम की खास बात ही ये है कि पारस और सिद्धार्थ सभी घरवालों पर नजर रख सकते हैं परन्तु घरवालों इसकी बिलकुल भी भनक नहीं है|

 

अब बिग बॉस ने सिद्धार्थ और पारस को एक मजेदार टास्क पड़का दिया है. उन्होंने सिद्धार्थ और पारस को स्पेशल पॉवर दी है जिसके चलते वो घरवालों से कुछ भी करवा सकते हैं. ऐसी पॉवर के मिलते ही सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा फुल फॉम में आ गए हैं. दोनों साथ में तो मस्ती कर ही रहे हैं, वो घरवालों को भी खूब परेशान कर रहे हैं. बिग बॉस के ट्विटर पर जारी किए गए वीडियो में देख सकते है कि सिद्धार्थ और पारस किस तरीके से घरवालों की क्लास लगा रहे हैं.

अपनी उंगलियों पर नचाते दिखे सिद्धार्थ-पारस
वीडियों में दिख रहा है कि सिद्धार्थ और पारस ने रश्मि देसाई, शेफाली जरीवाला, और आसिम रियाज को अपने टार्गेट पर लिया है. कभी वो रश्मि को मिमिक्री करने को बोल रहे हैं तो कभी माहिरा की तारीफ करने को. सिर्फ यहीं नहीं शेफाली जरीवाला को तो अपने सिर पर कॉफी मग रखने को कह दिया गया. इस वीडियो के सामने आते ही फैंस का हंस-हंस के बुरा हाल है और उन में ये एपिसोड देखने बेसब्री साफ दिखाई दे रही है.

विशाल और मधुरिमा की नोक-झोंक
वैसे इस टास्क के साथ बिग बॉस के घर में विशाल और मधुरिमा की खट्टी-मीठी नोक झोंक देखने को मिल रही है. घर में मधुरिमा के आने के बाद से विशाल थोड़े परेशान हो चले हैं. वो मधुरिमा से बिग बॉस में आने का कारण जानना चाहते हैं, परन्तु इसी को लेकर दोनों के  बीच लड़ाई देखने को मिली है. वहीं दूसरी तरफ अरहान और रश्मि के बीच में भी तनाव देखने को मिल रहा है. जब से सलमान खान ने इस बात का खुलासा किया है कि अरहान की पहले से एक पत्नी है और वो एक बच्चे के बाप भी हैं, तभी से रश्मि और अरहान के बीच दूरियां पैदा हो गई हैं. बिग बॉस सीजन में आ रहे ये नए ट्विस्ट ही इसे इतना मजेदार और यादगार बना रहे हैं. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि बिग बॉस में आने वाले हफ्तों में और क्या बढ़िया देखने को मिलता है क्योंकि शो की टीआरपी तो लगातार ऊपर ही जा रही है.

सिद्धार्थ-पारस को सीक्रेट रूम में देख कर खुश हैं ये अभिनेत्री, ट्वीट कर कही ये बात

मधुरिमा तुली को इंटीमेट सीन ने पहुंचाया सुर्खियों में!, यहां देखे खास फोटो

Bigg Boss 13: विकास गुप्ता के गेम से हैरान हुए पारस और सिद्धार्थ, ये था दोनों का रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -