Naagin 4, देव को घायल करने के लिए नयनतारा को मिला तोहफा, की गयी तारीफ़
Naagin 4, देव को घायल करने के लिए नयनतारा को मिला तोहफा, की गयी तारीफ़
Share:

टेलीविजन का शो नागिन 4 के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत विशाली के साथ होती है। वह देखती है कि देव जंगल में बेहोश पड़ा हुआ है। नयनतारा उनके पास दौड़ती हुई आती है और बताती है कि वह पानी पीने गई थी और जब वह आई तो वह कार में नहीं था। वह एक घंटे से उसे खोज रही थी। विशाली नयनतारा से मदद करने के लिए कहती है। पिछले एपिसोड में हमें देखने को मिला था कि पारेख परिवार देवे के लिए खास पूजा करता है परन्तु वहां एक बड़ा सांप आ जाता है जिसे देखकर सभी लोग भयभीत हो जाते हैं। मंदिर में पूजा के दौरान देव का परिवार ये देखकर चौंक जाता है कि उन्हें कई सांपों ने घेर लिया था। देव की मां बृंदा को फोन करती है। बृंदा उन्हें बताती है कि उनका बेटा इंडिया में ही है। वहीं उसे इस बात को सुनकर आश्चर्य होता है कि देव कतर में नहीं भारत में है। 

इसके अलावा पंडित बा को बताते हैं कि देव मिल गया है। बा वृंदा के बारे में पूछती है। पंडित कहते हैं कि वृंदा जल्द लौट आएगी। स्वरा बताती हैं कि पारिख परिवार को वृंदा की चिंता नहीं है। देव को जब होश आता है तो वह बताता है कि उसकी कार स्किड कर गई थी और उसे चोट लग गई। वह कहता है कि हो सकता है कि उसके पीछे कोई बड़ा जानवर हो।

बा देव के पास आती है। देव उसे बताता है कि यह उसका 75वां जन्मदिन है। बा याद करती है कि जब वह पैदा होने वाला था तो उन्हें भोलेनाथ के सपने आते थे। जरूर देव भोलानाथ की संतान है। इसके अलावा , मान्यता नयनतारा से कहती है कि उसे उसपर गर्व है। जो भी वह करेगी अच्छा करेगी और सबकुछ प्लान के अनुसार हो सकता है ।

अपनी दुश्मन के सपोर्ट में आईं पंजाब की ऐश्वर्या, कहा- 'कटरीना कैफ हो तो...'

अक्षय कुमार ने कपिल को दी बधाई, बोले- अब तुझे ये काम...

26 जनवरी को आएगी नयी वेब सीरीज, कबीर ख़ान की फॉरगॉटन आर्मी लड़ेगी आजादी के लिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -