अर्जुन बिजलानी की सास का हुआ निधन, शेयर किया इमोशनल पोस्ट
अर्जुन बिजलानी की सास का हुआ निधन, शेयर किया इमोशनल पोस्ट
Share:

नागिन-3 में नजर आ चुके एक्टर अर्जुन बिजलानी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की है जो बहुत इमोशनल है. जी हाँ, वैसे तो अर्जुन को अक्सर अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा जा चुका है और इन पलों को वो सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर भी करते हैं. ऐसे में अब अर्जुन बिजलानी ने एक बुरी खबर अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है और उन्होंने बताया है कि उनकी सास तनुजा स्वामी का निधन को गया है. जी हाँ, अर्जुन बिजलानी की सासू मां की अचानक मौत हो गई है और अर्जुन ने अपनी सास के साथ बिताए कुछ पलों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए एक इमोशनल मैसेज लिखा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Bijlani (@arjunbijlani) on

हाल ही में अर्जुन ने लिखा है, ''मैं हमेशा आपको ऐसे ही दिल से मुस्कुराते हुए रूप में याद करता रहूंगा. लव यू, काश मैं भी ये एक्सप्रेस कर पाता कि आपको कितना मिस करूंगा. आपने लड़ाई की और एक योद्धा की तरह अंत तक एक मुस्कान के साथ संघर्ष किया. आप चिंता मत करना मैं आपको किया हुआ वादा याद रखूंगा. लव यू हमेशा. आरआईपी सासू मां.''

इस समय अर्जुन बिजलानी के इमोशनल पोस्ट से ऐसा लग रहा है कि तनुजा का लंबी बीमारी से निधन हुआ है. वैसे उन्हें क्या बीमारी थी या निधन की वजह बिमारी है या नहीं इस बात का खुलासा अब तक तो नहीं हो पाया है. आप सभी को पता ही होगा कि अर्जुन बिजलानी की सास तनुजा के बड़े बेटे का कुछ साल पहले निधन हो गया था और उसके बाद में अर्जुन ने उनका और फैमिली का ख्याल रखा. बात करें अर्जुन के काम की तो वह नागिन-3 और नागिन शो के लिए फेमस हैं.

26 जनवरी को आएगी नयी वेब सीरीज, कबीर ख़ान की फॉरगॉटन आर्मी लड़ेगी आजादी के लिए

BB13 : रश्मि और सिद्धार्थ की ऑनस्क्रीन माँ ने कहा-हो सकता है कि ये एक तरफा प्यार...

Bigg Boss 13: सलमान ने रश्मि को दी सलाह, कहा- 'पास्ट को बीच...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -