असीम और हिमांशी के रिश्ते से खुश नहीं है भाई उमर रियाज, कहा- 'घर से बाहर आने के बाद ...'
असीम और हिमांशी के रिश्ते से खुश नहीं है भाई उमर रियाज, कहा- 'घर से बाहर आने के बाद ...'
Share:

बिग बॉस 13 में इन दिनों ट्विस्ट पर ट्विस्ट आ रहे हैं और शो को खूब पसंद किया जा रहा है। आपको बता दें कि शो में हाल ही में हिमांशी खुराना की एंट्री हुई है और शो में उनके आने के बाद कोई सबसे अधिक खुश है तो वह है असीम रियाज। असीम रियाज को सपोर्ट करने के लिए हिमांशी खुराना घर में आईं हैं और जैसे ही हिमांशी खुराना ने घर में कदम रखे वैसे ही असीम रियाज के होश उड़ गए। उसके बाद असीम ने हिमांशी खुराना से अपने प्यार का इजहार किया और उन्हें शादी के लिए कह दिया।

जी हाँ, असीम रियाज ने हिमांशी के साथ शादी करने तक का फैसला कर लिया है लेकिन असीम रियाज के इस फैसले को सुनकर उनके भाई उमर रियाज खुश नहीं है। उन्होंने हाल ही में कहा कि, ''जब असीम रियाज ने नेशनल टीवी पर हिमांशी खुराना को प्रपोज किया तो मुझे काफी हैरानी हुई।'' जी हाँ, उन्होंने कहा, ''मुझे पता है असीम रियाज हिमांशी को देखकर काफी खुश हो गया था लेकिन घुटनों पर बैठकर शादी का प्रपोजल देना ये थोड़ा ज्यादा हो गया था। मुझे असीम रियाज से यह उम्मीद नहीं थी। असीम शादी के लिए अभी बहुत छोटा है और मुझे लगता है कि, उसे ये बात समझ नहीं आ रही है।''

इसी के साथ उन्होंने यह तक कहा, ''हो सकता है उसने ये काम ज्यादा खुश होने की वजह से कर डाला हो। उसको समझना ही होगा कि, अभी उनके करियर की शुरूआत है। घर से बाहर आने के बाद वह यह बात समझ ही जाएगा।'' वैसे असीम के भाई के बयान से इतना तो साफ है कि, भले ही असीम ने हिमांशी को शादी के लिए प्रपोज कर दिया हो लेकिन दोनों की शादी में उमर साथ नहीं देने वाले हैं।

फिटलुक मैगजीन के लिए हॉट हुईं हिना खान, करवाया नया फोटोशूट

असीम से शादी के लिए तैयार हुईं हिमांशी खुराना, जल्द बजेगी शहनाई

बिग बॉस 13 में हुई हिमांशी-असीम की शादी, रश्मि ने बनाया दुल्हन!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -