फिटलुक मैगजीन के लिए हॉट हुईं हिना खान, करवाया नया फोटोशूट
फिटलुक मैगजीन के लिए हॉट हुईं हिना खान, करवाया नया फोटोशूट
Share:

टीवी इंडस्ट्री में जमकर नाम कमाने वाली हिना खान इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं। वहीं बड़े पर्दे पर आने से पहले हिना ने बेहतरीन फोटोशूट करवाया है। जी हाना, इस समय उनके इस फोटोशूट की फोटोज इंटरनेट पर आग के जैसे फ़ैल रही है। आपको बता दें कि हिना ने हाल ही में एक मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया और हिना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रही है। एक तस्वीर में हिना खान सिल्वर पैंट-सूट में नजर आ रही हैं और इसी के साथ फुटवीयर में उन्होंने एंकल फिट शूज पहन रखा है जो सेक्सी लग रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SAM #NoWhereToHide (@realhinakhan) on

आप देख सकते हैं हिना हाथ में रेड वाइन लिए हुए हैं जिसकी वजह से ये तस्वीर और भी आकर्षक लग रही है। हिना का लुक काफी मदहोशीभरा दिखाई दे रहा है। हिना एक बेहतरीन अदाकारा हैं और उन्होंने अपने फोटो के कैप्शन में लिखा है- ''फिटलुक मैगजीन की तीसरी सालगिरह पर मेरा ये दूसरा लुक।''

इस समय हिना की इस तस्वीर पर लोग उन्हें हॉट कह रहे हैं और फायर वाले इमोजी पोस्ट कर रहे हैं जो आप देख सकते हैं। इसी के साथ कई फैंस हैं जो दिल वाले इमोजी के साथ हिना को खूबसूरत बता रहे हैं। इन दिनों हिना अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं और इस फिल्म का एक गाना भी हाल ही में रिलीज किया गया है। फिल्म का नाम हैक्ड है और इस फिल्म में वह बिंदास अंदाज में हैं।

रिलीज हुआ हिना खान की फिल्म 'हैक्ड' का नया गाना, दिखा बोल्ड बिकिनी अवतार

Video: हीना खान की फिल्म 'हैक्ड' का पहला गाना रिलीज़, नशे में लड़खड़ाती नज़र आई TV की संस्कारी बहु...

लाल लिपस्टिक लगाकर सभी को घायल करती नजर आईं हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -