BB13 : इमोशनल हो कर सिद्धार्थ ने माना शहनाज गिल को करते हैं पसंद!
BB13 : इमोशनल हो कर सिद्धार्थ ने माना शहनाज गिल को करते हैं पसंद!
Share:

टीवी के सबसे अधिक प्रचलित शो बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल के प्यारे और मस्त लम्हें दोनों के फैन्स को पसंद आ रहे है। इसके अलावा बिग बॉस 13 के पिछले एपिसोड में हमने देखा कि शहनाज़ के सामने सिद्धार्थ थोड़ा भावुक हो जाता है और शहनाज़ गिल के लिए अपनी फीलिंग्स को कबूल करता है सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल ये दो नाम हैं जो न केवल हर कंटेस्टेंट को याद हैं, बल्कि सोशल मीडिया पर इसकी सबसे ज्यादा बातें भी हो रही हैंl

इसके अलावा  पंजाब की कैटरीना शहनाज गिल और बिग बॉस 13 के रुलर सिद्धार्थ शुक्ला के दोनों के फैन्स ने उनके लिए एक शब्द सिडनाज़ भी गढ़ा है और जो अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता है। भले ही शहनाज़ गिल के मन में पारस छाबड़ा के लिए सॉफ्ट कॉर्नर हो लेकिन वह सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बहुत अटैच्ड हैं। इसके अलावा पिछले एपिसोड में सिद्धार्थ और शहनाज़ को रात में दिल की बात करते हुए देखा जा गया हैl जहां सिद्धार्थ सना को बताते हैं कि वह उसे बहुत प्यार करते हैं और जब वह पारस से झगड़ा करती है तो वह उन्हें और भी प्यारी लगती है। 

इसके  बाद में सिड सना से कहता है कि जब वह पारस और माहिरा से लड़ रही थी, तो वह उन्हें गले लगाना चाहते थे। वही दोनों हमेशा एक-दूसरे की तारीफ करते और समर्थन करते हैल हमने देखा कि जब शहनाज़ ने कॉमेडी नाइट्स में परफॉर्म करने से इनकार कर दिया था, वही सिड ने ही उसके साथ बात कर उसे मंच पर परफॉर्म करने के लिए मना लिया था। इस बीच वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान, माहिरा शर्मा के साथ शहनाज़ की हुई लड़ाई पर क्लास लेते हैं।

 

 

BB13 : रश्मि देसाई ने इस वजह से खा लिया जहर, जानकार हो जायेंगे हैरान

BB13 : सिद्धार्थ और शहनाज़ की बढ़ती नजदीकियां सलमान को नहीं आयी रास

साक्षी तंवर के लिए अभिनय करना नहीं था कोई ​मुश्किल काम, कॉलेज के दिनों में इस पद को संभाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -