शहनाज़ गिल के बाद इस शख्स के साथ रोमांस करेंगे सिद्धार्थ
शहनाज़ गिल के बाद इस शख्स के साथ रोमांस करेंगे सिद्धार्थ
Share:

 टीवी का जाना माना शो 'बिग बॉस 13' खत्म होने के बाद से ही कंटेस्टेंट्स को काम मिलने लग गया है। इसके साथ ही हर कोई बिग बॉस में आ चुके इन सितारो को टीवी पर देखना चाहता है। आपकी जानकरी के लिए बता दें असीम रियाज, रश्मि देसाई, हिमांशी खुराना, माहिरा शर्मा, सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबड़ा और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) जैसे सितारें लगातार टीवी की दुनिया में लाइमलाइट बटोर रहे हैं। इसके साथ ही यहां अगर बात की जाए सिद्धार्थ शुक्ला की तो कुछ समय पहले ही उनका और शहनाज गिल का वीडियो एलबम 'भूला दूंगा' रिलीज किया गया है।

इसके साथ ही म्यूजिक एकबम 'भूला दूंगा' के बाद अब सिद्धार्थ शुक्ला जल्द ही माहिरा शर्मा के साथ स्क्रीन साझा करते नजर आने वाले हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि, ये अंदाजा तो इन दोनों के फैंस लगा रहे हैं। असल में , कुछ समय पहले ही माहिरा और सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इन दोनों ही ने अपनी तस्वीर पर एक सा ही कैप्शन डाला है। इसके साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और माहिरा ने अपनी तस्वीर पर लिखा है कि, 'लुक इन टू माई आईज...।' तस्वीर में इन दोनों ने ही ऑरेंज कलर के कपड़े पहने हुए हैं। इसके साथ ही इन दोनों ने ही इस बात की तरफ इशारा किया है कि, ये दोनों कल यानी 25 मार्च को किसी बात का खुलासा करने वाले हैं।

आपकी जानकरी के लिए यही वजह है कि, फैंस कयास लगा रहे हैं शायद सिद्धार्थ शुक्ला और माहिरा शर्मा जल्द ही एक ही प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं।वहीं जिसकी घोषणा कल की जानी है। वैसे ये खबर जब शहनाज गिल को पता चलेगी तो उनको माहिरा शर्मा से जलन तो जरुर होगी कि, उनको सिद्धार्थ शुक्ला के साथ काम करने को मिल रहा है।इसके साथ ही वैसे आज रिलीज हुए म्यूजिक एकबम 'भूला दूंगा' में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं कुछ समय पहले ही माहिरा शर्मा भी पारस छाबड़ा के साथ म्यूजिक एलबम में काम कर चुकी हैं। वहीं ऐसे में फैंस को अब बस कल का इंतजार है। शायद फैंस का सिद्धार्थ शुक्ला और माहिरा की नई जोड़ी मनोरंजन करने आने वाली है। 

मौनी रॉय घरवालों के साथ इस तरह बिता रही है समय

कोरोना वायरस के चलते एकता कपूर ने दी यह अनोखी सलाह

कोरोना वायरस के कारण घर पर मैगी बना रही है करिश्मा तन्ना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -