Bigg Boss13: सलमान ने इस कंटेस्टेंट को दिखाया बाहर का रास्ता, रोते- रोते शहनाज ने किया ऐसा रिएक्ट
Bigg Boss13: सलमान ने इस कंटेस्टेंट को दिखाया बाहर का रास्ता, रोते- रोते शहनाज ने किया ऐसा रिएक्ट
Share:

बिग बॉस के घर में सभी कंटेस्टेंट में से शहनाज कौर गिल दर्शकों की पसंदीदा कंटेस्टेंट में से एक हैं.  फ्लिप मारने से लेकर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ मस्ती मजाक करने तक शहनाज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. शहनाज लगातार दर्शकों को एंटरटेन कर रही हैं.वहीं सलमान खान भी शहनाज से प्रभावित नजर आते हैं. आने वाले एपिसोड में शहनाज कुछ ऐसा कर देंगी जिससे सलमान उन्हें घर से निकालने को भी तैयार हो जाएंगे.जी हां, सलमान शहनाज से नाराज होते नजर आएंगे. 

हाल ही में एक प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान खान घरवालों की क्लास लगाते दिख रहे हैं.इस बीच घर में एक हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिलता है.दरअसल, शहनाज और माहिरा के बीच लंबे समय से झगड़ा चल रहा है. लोगों का कहना है कि शहनाज, माहिरा से जलती हैं. वहीं शहनाज इस बात को खारिज करती रहती हैं. शहनाज के इसी बर्ताव को लेकर सलमान उनकी क्लास लगा देते हैं. शहनाज और माहिरा को एक टास्क दिया जाता है. इसमें दोनों के सामने दिल रखे जाते हैं. इस प्रोमो में शहनाज बुरी तरह रोती नजर दिखाई दे रही हैं. 
 

वहीं सलमान, सना से कहते हैं कि इज्जत से पेश आओ. ज्यादा रोने का ड्रामा मत करो. तुम जेलस हो तो हो. इतना कहते ही सना खुद को पीट-पीटकर रोने लगती हैं. शहनाज कहती हैं कि मुझे यहां नहीं रहना है तो सलमान भी गुस्से में शहनाज को घर से निकालने की बात कह देते हैं और बिग बॉस से दरवाजा खोलने के लिए बोलते हैं.शहनाज भी गुस्से में आकर दरवाजे के पास जाकर बैठ जाती हैं. तभी सिद्धार्थ, शहनाज को मनाने के लिए उनके पीछे भागते हैं. देखना ये दिलचस्प होगा की शहनाज घर से निकलती हैं या नहीं, ये आज के एपिसोड में पता चलेगा.

 

KRK ने इस कंटेस्टेंट को बताया बिग बॉस 13 की सबसे गंदी लड़की, पारस है भालू

शिवांगी जोशी ने डिज़ाइनर गाउन में दिया बेहद बोल्ड पोज, फैंस हुए दीवाने

BB13 : सिद्धार्थ के लिए सही जीवनसाथी है शहनाज़, इस शख्स ने की है शादी की भविष्यवाणी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -