KRK ने इस कंटेस्टेंट को बताया बिग बॉस 13 की सबसे गंदी लड़की, पारस है भालू
KRK ने इस कंटेस्टेंट को बताया बिग बॉस 13 की सबसे गंदी लड़की, पारस है भालू
Share:

बिग बॉस का हर सीजन को KRK फॉलो करते आ रहे हैं. इस सीजन में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा अक्सर उनके निशाने पर रहते हैं. अब एक बार फिर से KRK ने पारस और माहिरा पर तंज कसा है. माहिरा के होंठों का मजाक उड़ाते हुए KRK ने उन्हें बिग बॉस की सबसे गंदी दिखने वाली लड़की बताया है. जी हां, KRK ने ट्वीट कर माहिरा और पारस पर निशाना सधा हैं. 

बीते एपिसोड में मधुरिमा तुली ने माहिरा शर्मा के होंठों पर कमेंट किया था. मधुरिमा ने कहा था कि वे घर से निकलने के बाद अपने फोन में माहिरा का नाम बड़े होंठ वाली लड़की से फीड करेंगी. ये बात माहिरा शर्मा को चुभ गई. दोनों के बीच काफी देर तक बहसबाजी हुई. अब KRK ने ट्वीट कर माहिरा के लुक्स पर तंज कसा है.

 

उन्होंने लिखा- छिपकली जी आप अपनी तारीफ सुनना चाहती हो. ठीक है. डियर बतख के होंठों वाली, छिपकली शर्मा तुम बिग बॉस 13 की सबसे गंदी दिखने वाली लड़की हो. और तुम्हारा बॉयफ्रेंड मीठा पारस भालू की तरह दिखता है. दूसरे ट्वीट में KRK ने लिखा- हे भगवान, पारस की बॉडी भालू जैसी गंदी है. बदबू आती होगी यार. KRK इससे पहले बिग बॉस 13 को सॉफ्ट पॉर्न बता चुके हैं. उन्होंने चैनल और प्रोड्यूर्स से शो की शिकायत करते हुए लिखा था- प्लीज इस बात को समझे, पूरा परिवार साथ में बिग बॉस देखता है. इस तरह की चीजें ना दिखाएं. हम लोग फेक लव स्टोरी देखने के इच्छुक नहीं हैं. रहम करो यार.

BB13 : सिद्धार्थ के लिए सही जीवनसाथी है शहनाज़, इस शख्स ने की है शादी की भविष्यवाणी

BB13 : बिगबॉस के घर में अपनी फिल्म छपाक का प्रमोशन करने पहुंची दीपिका पादुकोण

BB13 : भरी महफ़िल में जब असीम ने उदय पारस छाबड़ा का मजाक तो बज उठी तालियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -