Bigg Boss 13: इस कंटेस्टेंट से शहनाज की शादी करवाना चाहते हैं उनके पिता, बयान में कही ये बात
Bigg Boss 13: इस कंटेस्टेंट से शहनाज की शादी करवाना चाहते हैं उनके पिता, बयान में कही ये बात
Share:

बिग बॉस के घर में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती चर्चा में बनी हुई हैं. सोशल मीडिया पर यूजर्स भी दोनों की दोस्ती को खासा पसंद कर रहे हैं . कई बार तो टि्वटर पर #SidNaz ट्रेंड भी किया है. शो पर आने वाले कई सेलेब्रिटीज ये भी कह चुके हैं कि दोनों साथ में बहुत अच्छे लगते हैं और उन्हें शादी कर लेनी चाहिए. अब इस पर शहनाज के पिता का बयान सामने आया है .

शहनाज गिल के पिता ने कहा है कि अगर उनकी बेटी सिद्धार्थ के साथ है तो इस पर उन्हें कोई आपत्ति नहीं है . शहनाज के पिता ने कहा, 'घर से बाहर आने के बाद आगे चलकर अगर दोनों शादी भी करना चाहेंगे तो इससे उन्हें कोई ऐतराज नहीं होगा . सिद्धार्थ एक सुलझे हुए इंसान हैं वो हर बात में स्टैंड लेते हैं .' 'आगे चलकर कुछ भी हो सकता है . वो शहनाज को समझाता है . दोनों की बॉन्डिंग घर में बहुत अच्छी लग रही है .' शहनाज के पिता ने एक यूजर के सवाल पर ये जवाब दिया था . शहनाज के पिता का वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को सिद्धार्थ शुक्ला के फैन पेज से शेयर किया गया है .

जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में सिद्धार्थ और शहनाज ने एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार किया था . आरती, सिद्धार्थ और शहनाज से बात करती दिखती हैं . आरती कहती हैं कि सिद्धार्थ को मनाना बहुत मुश्किल है लेकिन शहनाज ये काम अच्छे से कर लेती हैं. ऐसा कैसे हो सकता है . इस पर सिद्धार्थ, शहनाज की तरफ इशारा करते हुए कहते हैं, 'मैं इसे पसंद करता हूं .' तब आरती कहती हैं, 'कैसा पसंद करते हो .' तब सिद्धार्थ कहते हैं, 'एक दोस्त की तरह पसंद करता हूं.' फिर आरती पूछती हैं कि तुम्हें शहनाज में क्या अच्छा लगता है. तब सिद्धार्थ कहते हैं, 'मुझे कुछ भी नहीं पसंद, लेकिन सबकुछ पसंद है .' यही सवाल आरती, शहनाज से भी पूछती हैं . तब सना यानी शहनाज कहती हैं, 'मुझे उसकी जरूरत भी है और उससे प्यार भी है . मुझे ऐसा लड़का ही चाहिए .' ये कहकर सना, सिद्धार्थ को गले लगा लेती हैं.

डांस प्लस में होगी इस खूबसूरत कॉमेडियन की वापसी, नए अवतार में आएंगी नजर

शो शुभारंभ में रानी ने अपनी शादी में पहना 25 किलो का लहंगा

अभिनेता कुशल पंजाबी की खुदकुशी के बाद पिता ने किया खुलासा, बोले -'जैसे एक बाप-बेटे की....'
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -