शो शुभारंभ में रानी ने अपनी शादी में पहना 25 किलो का लहंगा
शो शुभारंभ में रानी ने अपनी शादी में पहना 25 किलो का लहंगा
Share:

टीवी शो शुभारंभ में मुख्य भूमिका निभा रहे राजा और रानी अपनी शादी की तैयारी में लगे हैं. रानी की भूमिका निभाने वाली महिमा मकवाना ने अपनी शादी में दुल्हन बनने के लिए 25 किलो का सफेद और हरे रंग का घरचोला (लहंगा ) पहना हुआ हैं और इसके साथ लाल रंग का दुपट्टा लिया हुआ हैं . इस लुक में वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं. घरचोला दुल्हनों की एक विशेष गुजराती पोशाक है, जो उनकी संस्कृति में बहुत महत्व रखती है. गुजरात के असली रंगों को दिखाने के लिए और प्रामाणिकता को जीवित रखने के लिए, शो के निर्माताओं ने रानी के घरचोला को ऐसे कारीगरों से बनवाया जो अपने काम में निपुण थे. हरे मोतियों से बुना हुआ कुंदन का एक जटिल नक्काशीदार सेट रानी की सुंदरता में चार चांद लगाता हुआ नजर आता है.

दुल्हन के रूप में अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए महिमा कहती हैं, 'मैं पहली बार एक गुजराती दुल्हन का किरदार निभा रही हूं, और मैं घरचोला पहनकर बहुत ही खास महसूस कर रही हूं, क्योंकि मैं खुद आधी गुजराती हूं. इसकी खास बात यह है कि यह बहुत ही हल्की दिखती है, असल में इसका वजन 25 किग्रा है. मुझे सफेद, हरा और लाल रंग का संयोजन बहुत पसंद है, और मेरे इस पूरे लुक में ये जड़ाऊ सेट मेरा पसंदीदा है. मैं दुल्हन बनकर बहुत खुश हूं.'

जानकरी के लिए बता दें कि इस शो की कहानी गुजरात की पृष्ठभूमि पर आधारित है. कहानी राजा रेशमिया के साथ शुरू होती है, जिसका जन्म उनके पिता के व्यवसाय में सफलता लाता है. वह गुजरात के प्रमुख कपास व्यापारियों में से एक बन जाता है. वहीं, रानी दवे एक गरीब परिवार से हैं. राजा के पिता की मृत्यु के बाद, चाचा व्यवसाय पर कब्जा कर लेते हैं. वह राजा से उसकी सारी आजादी छीन लेता है. इस दौरान, रानी राजा के जीवन में प्रवेश करती है.

अस्पताल में एडमिट हुआ 'ससुराल सिमर का' यह एक्टर, कहा- 'पैसे खत्म हो गए...'

कुमकुम भाग्य में आर्यन और रणबीर पहुंचेंगे प्राची के घर, आज आएंगी सच्चाई सामने

एक्ट्रेस टीना दत्ता ने शेयर की हॉट फोटो, फैंस हुए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -