डांस प्लस में होगी इस खूबसूरत कॉमेडियन की वापसी, नए अवतार में आएंगी नजर
डांस प्लस में होगी इस खूबसूरत कॉमेडियन की वापसी, नए अवतार में आएंगी नजर
Share:

टीवी का पॉपुलर डांस रियलिटी शो डांस प्लस के पांचवे सीजन में इस हफ्ते कॉमेडियन और इस शो की पूर्व होस्ट रह चुकी सुगंधा मिश्रा होस्ट के रूप में जल्द वापसी करने वाली हैं. वह शो की पूर्व होस्ट होने के नाते प्रतियोगियों का उत्साहवर्धन भी करेंगी. इससे पहले भी सुगंधा ने शो को होस्ट किया हुआ हैं. 

इससे पहले शो की मेजबान बनकर सुगंधा मिश्रा ने 'सुरसुरी भाभी ’ की भूमिका में अपनी दिलकश अदाओं और चुटीले जोक्स से दर्शकों के दिलों पर राज किया है. पांचवें सीजन के लिए वह पूरी तरह से अलग अवतार में नजर आईं. डांस प्लस के मंच पर सुरसुरी भाभी को एक खूबसूरत लाल रंग की साड़ी और उसके साथ झिलमिलाते ब्लाउज के साथ देखा गया. उनके इस खूबसूरत लुक ने सबको चौंका दिया.

मंच पर सुगंधा की शानदार एंट्री पर शो के चुलबुले होस्ट राघव जुयाल ने मजे लेते हुए खुलासा किया कि सुगंधा इस शो में एक उद्देश्य के साथ वापस आ रही है.   इसके अलावा, शो के जज रेमो डिसूजा ने बताया किया कि शो के लोकप्रिय कप्तान धर्मेश एक लंबे समय से अपनी हॉट गर्लफ्रेंड को शो में वापस लाना चाहते थे. और, सुरसुरी भाभी कोई और नहीं बल्कि कप्तान 'धर्मेश' की गर्लफ्रेंड हैं. बता दें सुगंधा मिश्रा लंबे वक्त तक द कपिल शर्मा शो का हिस्सा भी रह चुकी हैं.

अस्पताल में एडमिट हुआ 'ससुराल सिमर का' यह एक्टर, कहा- 'पैसे खत्म हो गए...'

कुमकुम भाग्य में आर्यन और रणबीर पहुंचेंगे प्राची के घर, आज आएंगी सच्चाई सामने

एक्ट्रेस टीना दत्ता ने शेयर की हॉट फोटो, फैंस हुए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -