BB13 : बेघर होने के बाद अरहान ख़ान ने शेयर की रश्मि देसाई के साथ फोटो, जाहिर की अपनी ख्वाहिश
BB13 : बेघर होने के बाद अरहान ख़ान ने शेयर की रश्मि देसाई के साथ फोटो, जाहिर की अपनी ख्वाहिश
Share:

 टीवी जाना माना शो बिग बॉस के घर से निकलने के बाद अरहान ख़ान ने पहली बार रश्मि देसाई के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया में शेयर की है। अरहान को कम वोट मिलने की कारण से बिग बॉस के घर से इविक्ट किया गया था। अरहान ने इन तस्वीरों के साथ रश्मि की जीत की कामना भी की है। इंस्टाग्राम पर अरहान ने दो तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में वो रश्मि के साथ किसी मंदिर की सीढ़ियों पर बैठे हुए दिख रहे हैं और पुजारी से जल ले रहे हैं। 

इसके अलावा दूसरी तस्वीर में दोनों कार के आगे खड़े होकर पोज़ दे रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ अरहान ने लिखा है- कष्टों से जूझने के बाद सबसे मजबूत रूह निकलती है। बड़े-बड़े किरदारों को ज़ख़्म लगे होते हैं। रश्मि तुम पर गर्व है। कप के साथ बाहर आना।जानकारी के लिए बता दें कि अरहान ने पहली बार 36वें दिन वाइल्ड कार्ड के ज़रिए शो में एंट्री ली थी, लेकिन 50वें दिन उन्हें बेघर होना पड़ा था। इस दौरान शो के सबसे मशहूर कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला से झगड़ों को लेकर अरहान ख़ूब ख़बरों में रहे थे। शो के 65वें दिन अरहान को एक बार फिर बिग बॉस में मौक़ा दिया गया। उनकी सरप्राइज़ एंट्री से रश्मि देसाई भी ख़ुश हुई थीं। 

फिलहाल इस दौरान अरहान को अपनी पिछली ज़िंदगी छिपाने के लिए सलमान ख़ान ने जमकर लताड़ लगायी थी। अभिनेता सलमान ने शो के दौरान रश्मि के सामने खुलासा किया था कि अरहान के पहली पत्नी से एक बेटा भी है। इसके बाद रश्मि देसाई का दिल टूट गया। वही दोनों के बीच रिश्ते सुधारने के लिए सलमान ख़ुद बिग बॉस के घर में गये थे और रश्मि को ढांढस बंधाने के साथ अरहान को भी समझाया था। अरहान दूसरे स्पेल में भी ज़्यादा दिन घर में टिक हीं सके और 92वें दिन इविक्ट हो गये। अरहान काफ़ी समय से रश्मि देसाई के साथ रिलेशनशिप में हैं। बेघर होने के बाद अरहान ने बिग बॉस में अपने सफ़र को लेकर एक लम्बा सा नोट भी लिखा था, जिसमें उन्होंने कहा- उनका इविक्शन अचानक हुआ और बताया भी नहीं गया था। इसलिए बहुत सी बातें अनकही रह गयीं। 

 

 

 

 

BB13 : एक्स बिग बॉस विनर ने किया बड़ा खुलासा, सिद्धार्थ से मन ही मन प्यार करती है आरती

BB13 : शहनाज़ का हाथ मोड़ने की वजह से सिद्धार्थ पर गुस्साए फैंस, कहा, 'उनको गिरफ्तार करो..'

रोडीज फेम रघु राम बनें पिता, पत्नी नताली ने दिया बेटे को जन्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -