BB13 : एक्स कंटेस्टेंट देवोलीना के फैन ने किया ऐसा काम जिसे देख हैरान रह गईं एक्ट्रेस
BB13 : एक्स कंटेस्टेंट देवोलीना के फैन ने किया ऐसा काम जिसे देख हैरान रह गईं एक्ट्रेस
Share:

अपने फेवरेट स्टार के लिए फैंस की दीवानगी कभी-कभी सारी हद पार कर जाती है। आपने अक्सर देखा होगा कि फैंस अपने चहेते स्टार की एक झलक पाने, उनसे बात करने या उनसे मिलने के लिए क्या कुछ नहीं करते है। कई बार तो फैंस खुद को ही नुकसान पहुंचाने से बाज़ नहीं आते है । इसके अलावा, स्टार के लिए प्यार ज़ाहिर करने का हर फैन का अपना तरीका होता है। जैसा अभी हाल ही में देवोलीना के एक फैन ने किया है।

टीवी के गोपी बहू से 'बिग बॉस 13' की बेब्स बनीं देवोलीना ने जब से इस शो में एंट्री ली है तब से उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ गई है। एक्ट्रेस देवोलीना और सिद्धार्थ की कैमिस्ट्री देखने के बाद लोगों ने देवोलीना का काफी पसंद किया जा रहा है। शो से बाहर आने का जितना दुख एक्ट्रेस को हुआ, उतना ही दुख उनके फैंस को भी हुआ है । लोग चाहते थे कि देवोलीना फिर से 'बिग बॉस' के घर में जाएं और उन्हें कुछ मसालेदार देखने को मिले है । फिलहाल देवो की मेडिकल कंटडीशन की वजह से वो शो में नहीं जा पाईं और घर से बाहर हो गईं।

शो से बाहर आने के बाद देवोलीना के फैंस ने अलग-अलग तरह से उनके लिए अपना प्यार जाहिर किया जा रहा है । इनमें से एक फैन ने तो कुछ ऐसा कर दिया जिसकी एक्ट्रेस ने कल्पना भी नहीं की हो सकती है। धीरी राथौड़ नाम की एक फैन ने अपने हाथ पर देवोलीनी के नाम का टैटू ही गुदवा लिया है । फैन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने हाथ का फोटो शेयर की, जिसपर देवोलीना का नाम गुदा हुआ दिख रहा है। अपने हाथ का फोटो ट्वीट करते हुए फैन ने देवोलीना को भी टैग किया। जिसपर एक्ट्रेस ने भी रिप्लाई किया। देवोलीना ने इस प्यार को बेशकीमती बताते हुए फैन का शुक्रियाअदा किया। एक्ट्रेस ने लिखा, 'मैं क्या कहूं पता नहीं लेकिन ये मेरे लिये बेशकीमती है। ये मेरे लिए बहुत महत्व रखता है'।

 

 

BB13 : सिद्धार्थ और आसिम के अलावा पिछले सीजन में इनके बीच था छत्तीस का आंकड़ा

BB13 : इस बार नॉमिनेशन में आया है बड़ा ट्विस्ट, घरवालों को देनी होगी कुर्बानी

BB13 : एक्स बिग बॉस विनर ने किया बड़ा खुलासा, सिद्धार्थ से मन ही मन प्यार करती है आरती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -