कपिल शर्मा शो की सपना साड़ी पहन बनी अर्चना, कृष्णा अभिषेक ने शेयर किया ये वीडियो
कपिल शर्मा शो की सपना साड़ी पहन बनी अर्चना, कृष्णा अभिषेक ने शेयर किया ये वीडियो
Share:

कपिल शर्मा शो की सपना बन सबको हँसाने वाले कृष्णा अभिषेक अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते हैं. कृष्णा अभिषेक अभी द कपिल शर्मा शो का हिस्सा हैं और इसमें वह सपना पार्लरवाली की भूमिका निभा रहे हैं. कृष्णा ने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए अब कुछ दूर का सोचा है. वह अब दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए शो में अर्चना पूरन सिंह बनकर एंट्री करेंगे.

कृष्णा और अर्चना दोनों डार्क ग्रीन कलर की साड़ी के साथ गोल्डन ब्लाउज पहने हुए दिखाई देंगे. कृष्णा ने इसे पोस्ट कर अपने फैन्स से असली अर्चना को पहचानने के लिए कहा है. इस शानदार वीडियो को कृष्णा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया हुआ है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

कृष्णा ने वीडियो शेयर करते हुए अर्चना के लिए एक स्पेशल मैसेज भी लिखा है. उन्होंने लिखा, अर्चना जी बेहद सपोर्टिव हैं और हमारी टीम द्वारा जोक करने के बाद भी वह काफी सकारात्मक रहती हैं. अर्चना पर जोक करने के लिए कपिल शर्मा टीम को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है. इसके बावजूद पूरी टीम अर्चना का काफी समर्थन करती  हैं. वहीं, टीम के साथ अर्चना का भी कुछ ऐसा ही लगाव है और वह स्टेज के पीछे से कई बार बीटीएस वीडियो शेयर करती रहती हैं. टीम और अर्चना के बीच ये लगाव देखने के बाद दर्शक भी शो और खुद को कनेक्ट रखते हैं.

BB13: फिनाले से चंद दिन पहले आसिम रियाज ने की सबसे बड़ी गलती, फैंस बोले - 'घर से बाहर...'

सुशांत सिंह के चक्कर में ट्रोल हुए सुशांत सिंह राजपूत, यूजर ने ट्रोलर्स को बताया अंतर

बिग बॉस की ये एक्स कंटेस्टेंट ने अंडे के लिए की थी लड़ाई, अब नजर आती है ऐसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -