BB13: सलमान ने खोला अरहान की ज़िंदगी का सबसे बड़ा राज
BB13: सलमान ने खोला अरहान की ज़िंदगी का सबसे बड़ा राज
Share:

'बिग बॉस 13'  के 'वीकेंड का वार' में इस बार कुछ ऐसा होगा जिसकी घरवालों को बिल्कुल उम्मीद भी नहीं होगी। हर बार सलमान खान  'वीकेंड का वार' में आते हैं और घरवालों के साथ मस्ती-मजाक करते हैं परन्तु इस बार ऐसा कुछ भी नहीं होगा। इस बार सलमान हाल ही में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले कंटेस्टेंट अरहान खान की सबके सामने पोल खोलेंगे। सलमान अरहान के बारे में घरवालों को ऐसी बात बताएंगे जिसे जानकर सभी हैरान रह जाएंगे।

 

 

'वीकेंड का वार' का प्रोमो भी आ गया है। इस प्रोमो में सलमान खान गुस्से में नजर आ रहे हैं। प्रोमो में सलमान घरवालों से कह रहे हैं- 'टास्क कर रहे हो या एक दूसरे को अपनी ताकत दिखा रहे हो। अगर दिखाई रहे हो तो अच्छे से दिखाओ। ज्यादा से ज्यादा क्या होगा एक पिटेगा और दूसरा मारेगा। बस घर से निकल जाओगे।' इसके बाद सलमान अरहान के बारे में ऐसी बात बोल देते हैं जिसे जानकर सभी चौंक जाते हैं। सलमान अरहान से कहते हैं- 'आपको बहुत शौक है बाहर की बातें घर के अंदर करने की। अब तुम बताओ तुम्हारे घर में कौन-कौन है?' अरहान कहते हैं- 'माता-पिता, भाई और बहनें।' इसके बाद सलमान कहते हैं- 'शादी और बच्चा।' सलमान के यह कहते ही प्रोमो में रश्मि का चेहरा दिखाया जाता है। रश्मि हैरान नजर आ रही हैं। इस प्रोमो से इतना तो साफ है कि इस 'वीकेंड का वार' घरवालों की क्लास सलमान जमकर लगाएंगे। 

 

 

'बिग बॉस' से जुड़ी अंदर की जानकारी देने वाले एक मिडिया रिपोर्टर ने 'वीकेंड का वार' में और क्या-क्या होगा इस बारे में ट्वीट किया है। ट्वीट के मुताबिक सलमान खान शहनाज से भी बात नहीं करेंगे। शहनाज सलमान से माफी भी मांगेंगी लेकिन वह उनसे बात करने से मना कर देंगे। 'वीकेंड का वार' में आठ दिसंबर को टेलीकास्ट होने वाले एपिसोड में 'नागिन 4' के सितारे अपने शो का प्रमोशन करने बिग बॉस में आएंगे। इस बार 'नागिन 4' में निया शर्मा के अलावा जैस्मिन भसीन, सायंतनी घोष के अलावा कई कलाकार हैं। एक मिडिया रिपोर्टर के मुताबिक इस हफ्ते बिग बॉस से हिमांशी खुराना बेघर हो गई हैं। 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) से इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए चार लोग नॉमिनेटड थे। इन कंटेस्टेंट्स के नाम आसिम रियाज, रश्मि देसाई, हिमांशी खुराना और शेफाली जरीवाला है। नॉमिनेटड कंटेस्टेंट में पारस छाबड़ा भी थे लेकिन सर्जरी की वजह से उन्हें शो से कुछ दिनों के लिए जाना पड़ा। 

कपिल शर्मा शो : 'मैं हूं खलनायक' पर मस्त डांस!, दर्शकों ने खड़े होकर बजाई तालियां

सैमसंग ने लॉन्च किया द वॉल की नई सीरीज, मिलेगी 292 इंच तक की स्क्रीन

रश्मि देसाई की अंगुली में हुआ फ्रैक्चर, छोड़ना चाहती हैं शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -