रश्मि देसाई की अंगुली में हुआ फ्रैक्चर, छोड़ना चाहती हैं शो

रश्मि देसाई की अंगुली में हुआ फ्रैक्चर, छोड़ना चाहती हैं शो

बॉलीवुड के बहुत ही बेहतरीन शो बिग बॉस 13 में इन दिनों रोज नया ड्रामा देखने के लिए मिल रहा है. ऐसे में इस हफ्ते भी बिग बॉस के दिए टास्क में काफी ड्रामा हुआ और लग्जरी टास्क में भी कंटेस्टेंट्स के बीच में लड़ाइयों का आंकड़ा बढ़ गया. ऐसे में इस टास्क के दौरान असीम रियाज के हाथ में माइनर फ्रैक्चर आया तो एक्ट्रेस रश्मि देसाई की एक अंगुली में भी फ्रैक्चर हो गया. जी हाँ, हुआ यूँ कि रश्मि माहिरा के नाम का बेबी बनाकर उन्हें परेशान करती हैं और इस बात से नाराज शहनाज गिल रश्मि से वो बेबी छीनती हैं उसके बाद रश्मि के हाथ की अंगुली मुड़ जाती है, जिससे उनकी अंगुली में फ्रैक्चर हो गया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

वहीं रश्मि के हाथ में फ्रैक्चर की बात शहनाज को नहीं भायी और उन्होंने पूछा कि 'अगर रश्मि को हाथ में चोट आई है तो वो काम कैसे कर रही हैं.' इस बात को सुनने के बाद रश्मि को गुस्सा आ जाता है और वो माइक निकालकर शो छोड़ने की बात कहती हैं. वहीं लग्जरी बजट टास्क के दौरान पागलपंती और ज्यादा एग्रेसिव होने की वजह से टास्क को रद्द कर दिया गया है और टास्क के दौरान विशाल आदित्य सिंह और माहिरा शर्मा के बीच भी काफी लड़ाई हो जाती है.

वहीं शेफाली जरीवाला और शहनाज गिल के बीच बहस हुई और शहनाज ने शेफाली पर उन्हें धक्का देने और थप्पड़ मारने का आरोप भी लगाया. इसी के साथ शेफाली ने इन इल्जामों को झूठा बताया और बिग बॉस 13 का गेम पहले से ज्यादा उलझ गया है. वैसे अब यह देखना होगा कि आगे क्या होता है....?

Bigg Boss 13: यह 4 है नॉमिनेटड, जानिये किसको मिले कितने वोट

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला के घर से बाहर जाने की खबर हैं झूठी, ये है सच्चाई

एरिका से ब्रेकअप की खबरों पर पार्थ समथान का आया रिएक्शन, कहा- 'हम दोनों...'