बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में नजर नहीं आए ये चार कंटेस्टेंट्स, जानिए क्या हैं वजह
बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में नजर नहीं आए ये चार कंटेस्टेंट्स, जानिए क्या हैं वजह
Share:

बिग बॉस 13 का ग्रैंड फिनाले शनिवार को हुआ. सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 का खिताब जीत लिया. सिद्धार्थ शुक्ला को 40 लाख रुपये का इनाम और एक स्वैंकी कार भी मिली हैं. करीब साढ़े चार महीने तक चले इस चर्चित और विवादित रियलिटी शो के फाइनल में छह कंटेस्टेंट्स पहुंचे थे. ग्रैंड फिनाले में वैसे तो शो के कई कंटेस्टेंट आए लेकिन कुछ ऐसे कंटेस्टेंट थे जो इस इंवेट में नजर नहीं आए. इस फिनाले एपिसोड को खास बनाने के लिए मेकर्स ने खूब मेहनत की लेकिन फैंस का ध्यान उन कंटेस्टेंट्स पर गया जो किसी न किसी वजह से शो में नहीं आए थे.

कोएना मित्रा
करीब तीसरे हफ्ते में बिग बॉस के घर से बेघर हो गईं थी. कोएना मित्रा ने इस शो को बाएस्ड बताया था. वह सलमान खान से काफी नाराज दिखी थी. कोएना ने सलमान खान पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वो हमेशा गलत लोगों की ही तरफदारी करते हैं. हो सकता है कि इस वजह के चलते वह इस शो का हिस्सा नहीं बनी हो.

अरहान खान
शो के दौरान रश्मि और अरहान के रिश्ते को लेकर काफी कुछ कहा गया हैं. घर के अंदर उनकी निजी जिंदगी को लेकर काफी बड़े खुलासे हुए. शो के दौरान ही दर्शकों को पता चला कि अरहान खान की शादी हो चुकी है और उनका एक बेटा भी है. इसके बाद रश्मि ने निर्णय लिया फैसला कि वो अरहान खान से ब्रेकअप कर लेंगी. हो सकता है इस वजह से अरहान इस इवेंट का हिस्सा न बने हों.

खेसारी लाल यादव
भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव ने भी शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी लेकिन खेसारी की शो में खासी भागेदारी देखने को नहीं मिली थी. जिसके बाद खेसारी को अचानक ही शो से बाहर कर दिया गया था. खेसारी भी फिनाले में नहीं आए. ऐसा लग रहा है कि वह भी मेकर्स से थोड़ा निराश हो गए है.

सिद्धार्थ डे
फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में बिजी होने की वजह से सिद्धार्थ बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले का हिस्सा नहीं बन पाए. वैसे सिद्धार्थ ने वीडियो मैसेज के जरिए सभी कंटेस्टेंट्स को शुभकामनाएं भी दी थी. सिद्धार्थ डे भी शुरुआती हफ्ते में शो से बाहर हो गए थे.

अमीषा पटेल
बिग बॉस 13 की मालकिन के रूप में घर में आईं अमीषा पटेल भी  ग्रैंड फिनाले में दिखाई नहीं दी हैं.  बिग बॉस 13 में नयापन लाने के लिए मेकर्स ने अमीषा पटेल को बतौर मालकिन इंड्रोड्यूस किया गया था. बड़े पर्दे से गायब अमीषा को सलमान के शो से टीवी पर बड़ा ब्रेक मिला लेकिन कुछ वक्त के बाद से ही वह शो से गायब हो गईं. इसके पीछे की वजह TRP मानी जा रही थी.

बिगबॉस ने खोली आसिम की किस्मत, शाहरुख़ की बेटी के साथ करेंगे फिल्म

BB13: माहिरा शर्मा ने मेकर्स की अनदेखी पर उठाए सवाल, पारस को लेकर कही ये बात

10 लाख लेकर पारस ने इस वजह से छोड़ा था शो, इन दो कंटेस्टंट को बताया कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -