BB13: रश्मि देसाई को फैमिली वीक पर मिलेगा स्पेशल तोहफा
BB13: रश्मि देसाई को फैमिली वीक पर मिलेगा स्पेशल तोहफा
Share:

बिग बॉस के घर में जब से रश्मि देसाई की एंट्री हुई तब से ही वो बहुत इमोशनल नजर आ रही हैं. बिग बॉस 13 में लड़ाई-झगड़े के अलावा रश्मि का इमोशनल साइड भी देखने को मिला है. अब फैमिली वीक भी रश्मि के लिए काफी स्पेशल होने वाला है. शो में उन्हें एक छोटा सा सरप्राइज मिलने वाला है. जी हां, इस फॅमिली वीक में रश्मि को स्पेशल सरप्राइज मिलेगा. 

सूत्रो के हवाले से लिखा गया है की शो में उनकी मां और उनके कजिन गौरव देसाई एंट्री नहीं करेंगे. शो में रश्मि के भाई बुलंद देसाई के बच्चे स्वस्तिक और भव्या आने वाले हैं. रश्मि की उनसे मुलाकात हो चुकी है. गुरुवार को एपिसोड टेलिकास्ट किया जाएगा. बता दें कि मिरर टास्क में  रश्मि के कजिन गौरव देसाई आ चुके हैं. सोर्स के मुताबिक, रश्मि अपने भतीजी और भतीजे को देखकर काफी एक्साइटेड हो जाएंगी और उन्हें देखकर कूदने लगती है. बता दें कि रश्मि दोनों बच्चों से काफी क्लोज हैं.  इसलिए चैनल ने उन्हें रश्मि से मिलाने के बारे में सोचा है.

जानकरी के लिए बता दें कि शो में इन दिनों बिग बॉस क घर में फैमिली वीक चल रहा है. करीबन 4 महीने बाद कंटेस्टेंट्स को घरवालों से मिलने का मौका मिल रहा है. इस दौरान सभी घरवाले इमोशनल हो रहे हैं. शो में अभी तक आरती के भाई की एंट्री हुई है. गुरुवार के एपिसोड में सिद्धार्थ और रश्मि के घरवाले आएंगे. बीते एपिसोड में आरती सिंह के भाई कृष्णा अभिषेक और उनके बच्चे शो में आए. अपने भाई और भतीजों को देखकर आरती सिंह काफी इमोशनल हो गई थीं. 

Kumkum Bhagya : अभि करेगा अपने प्यार प्रज्ञा पर फोकस, जल्द दोनों गुजरेंगे साथ में समय

बेटे आदित्य और नेहा कक्कड़ की शादी पर पिता उदित नारायण ने दिया ऐसा जबाव

BB13: विशाल को जेल में देख खुश हुई शहनाज, फैंस ने उड़ाया मजाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -