बेटे आदित्य और नेहा कक्कड़ की शादी पर पिता उदित नारायण ने दिया ऐसा जबाव
बेटे आदित्य और नेहा कक्कड़ की शादी पर पिता उदित नारायण ने दिया ऐसा जबाव
Share:

टीवी पर प्रसारित होने वाले शो सारेगामापा लिटल चैंप के नए सीजन में 90 के दशक के जाने-माने गायक उदित नारायण जज के रूप में नजर आ सकते है। वही एक लंबे समय से चले आ रहे इस सिंगिंग रिएलिटी शो में उदित के साथ उनके ही समकालीन कुमार शानू और अलका याग्निक ट्रायो के रूप में जज की कुर्सी पर दिखाई दे सकते है । इसके अलावा उदित नारायण से पूछे जाने वाले पर की आज के दौर में आप किन गायकों को पसंद करते हैं? मैं आप से झूठ नहीं बोलूंगा। आजकल के जितने भी गायक हैं मुझे सारे के सारे पसंद हैं। वही सब में एक-न-एक गुण है। जैसे अरिजीत सिंह, सोनू निगम, नक्काश अजीज, नेहा कक्कड़, सुनिधि चौहान, श्रेया घोषाल जैसे कई और सिंगर्स। बाकी और कई नाम हैं, जिन्हें इस समय मैं याद नहीं कर पा रहा हूं।

यही वजह थी कि कई सालों से शोज के लिए जज बनने के ऑफर्स आने के बावजूद मैं उन्हें नजर अंदाज ही करता आया हूं। मैं कभी-कभार गेस्ट जज के रूप में चला जाता हूं। इस बार जब जी टीवी ने मुझे दोबारा सा रे गा मा पा लिटल चैंप के लिए अप्रोच किया गया था और कहा कि इस बार हम ट्रायो जज रखेंगे, अलका याग्निक, कुमार सानू और आपको। मैंने उनसे सोचने के लिए थोड़ा समय मांगा था । वैसे उनसे मेरा पुराना रिश्ता है। मेरे बेटे आदित्य नारायण को इन्होने ही मंच दिया है । इसके साथ ही मुझे लगा कि नयी प्रतिभाओं को तराशने के साथ-साथ मुझे अपने पुराने साथियों (कुमार शानू और अलका याग्निक) का साथ मिलेगा। बस फिर मैंने हां कर दिया था ।

नेहा कक्कड़ और उनके बेटे आदित्य की शादी की खबर के बारे में बात करने पर उदित जी ने बताया की नेहा कक्कड़ बड़ी ही प्यारी लड़की है। वह बहुत खूबसूरत गाने गाती हैं। नेहा मुझे बहुत पसंद भी हैं। मुझे ही नहीं बल्कि लोगों को भी अच्छी लगती हैं। मैं वाकई उन्हें लाइक करता हूं, उन्होंने अपने लिए बहुत अच्छा नाम बनाया है। मैं भी उनके गाने सुनता रहता हूं। उन दोनों (आदित्य-नेहा) की जोड़ी भी जम रही है, बाकी मुझे और कुछ पता नहीं है। यह सब खबरें तो टीवी पर चल रही हैं, परन्तु अगर यह शादी हो जाए, तो मुझे तो बड़ा अच्छा लगेगा कि मेरे घर में एक फीमेल सिंगर मेरे परिवार में मौजूद हो रही हैं।

पति से अलग होकर इस एक्ट्रेस को दिल दे बैठीं रिद्धि डोगरा, फोटो शेयर कर लिखी दिल की बात

सलमान के दिल में शहनाज के लिए है सॉफ्ट कॉर्नर, एक्ट्रेस के पिता ने कहा- 'कपिल शर्मा को पसंद...'

BB13: विशाल को जेल में देख खुश हुई शहनाज, फैंस ने उड़ाया मजाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -