आरती सिंह के सपोर्ट में उतरे टीवी सेलेब्स, कहा- 'दोस्ती ट्रू और रॉयल...'
आरती सिंह के सपोर्ट में उतरे टीवी सेलेब्स, कहा- 'दोस्ती ट्रू और रॉयल...'
Share:

'बिग बॉस' में इस समय जो हो रहा है वह चौकाने वाला है. ऐसे में शो में गोविंदा की भांजी आरती सिंह को पैनिक अटैक आया और जब आरती को पैनिक अटैक आया सिद्धार्थ शुक्ला ने घर वालों को बताया कि, ''आरती को अचानक पैनिक अटैक आया है और इस दौरान आरती लगातार रोती दिखाई दी.'' वहीं आरती को इस हालत में देखने के बाद रश्मि और शेफाली टेंशन में आ गईं और दोनों ने उन्हें खूब समझाया. वहीं आरती सिंह को पैनिक अटैक 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला के कारण आया था और इस दौरान असीम ने खुद आरोप लगाया कि, ''आरती की ये हालत सिद्धार्थ शुक्ला के कारण हुई है.''

वहीं इस बात का जवाब देते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा कि, ''वो बिग बॉस के घर में किसी की बेबीसिटिंग कराने नहीं आए हैं.'' जी दरअसल, ये पूरा मामला नॉमिनेशन टास्क के दौरान शुरू हुआ था जब आरती और पारस के बीच जबरदस्त बहसबाजी हुई और पारस का ये व्यवहार देखने के बाद आरती रोने लगीं. वहीं उस दौरान उन्होंने सिद्धार्थ पर आरोप लगाते हुए कहा कि, ''मैंने हमेशा सिद्धार्थ का साथ दिया है लेकिन जब पारस मुझे बहसबाजी और बदतमीजी कर रहा था.

सब कुछ सुनकर भी सिद्धार्थ ने कुछ नहीं बोला.'' अब यह सब देखने के बाद कई सेलेब्स आरती के समर्थन में आ गए है और उनकी दोस्ती true और royal होने की बात कर रहे हैं. इस समय युविका चौधरी, मनु पंजाबी, अंकिता लोखंडे ने आरती सिंह को सपोर्ट किया और कई ट्वीट्स किए हैं.

सामने आया बेहद 2 का नया प्रोमो, देखकर उड़ सकते हैं आपके होश

टीना दत्ता को अपने जन्मदिन के दिन काम करना है पंसद, इस सीरियल से की अभिनय की शुरूआत

29 को ऑफ एयर होगा KBC, जानिए कैसी रही शो की लोकप्रियता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -