सामने आया बेहद 2 का नया प्रोमो, देखकर उड़ सकते हैं आपके होश
सामने आया बेहद 2 का नया प्रोमो, देखकर उड़ सकते हैं आपके होश
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि टीवी इंडस्ट्री में ‘माया’ बनकर जेनिफर ने खूब प्यार हांसिल किया है और लोग उनके दीवाने हैं. ऐसे में वह एक बार फिर से सोनी टेलीविजन पर शो बेहद 2 से वापसी कर रही है. जेनिफर को माया के रोल में फैंस ने खूब पसंद किया था और LSD प्रोडक्शन द्वारा प्रोड्यूस किया गया यह थ्रिलर ड्रामा शो 2 दिसंबर रात 9 बजे से सोमवार से शुक्रवार तक आने वाला है. इस शो को सोनी टेलीविजन एंटरटेनमेंट पर दिखाया जाएगा. आपको याद हो शो के पहले सीजन में माया अर्जुन को पाने के लिए सारी हदें पार कर उसे बेहद प्यार कर रही थी और अब इस बार माया मिस्ट्री से भरी दिखाई देगी. इस बार शो में माया जयसिंह एक ऑर्थर है और उसकी पहली लिखी किताब साल की बेस्ट सेल बन जाती है.

 

वहीं इससे पहले किसी ने भी उसका चेहरा नहीं देखा होता और सोशल मीडिया पर भी उसकी कोई पहचान नहीं होती. इस शो की कहानी में शुरुआत में माया बहुत मासूम नजर आएगी, लेकिन अचानक उसका रूप बदलता दिखेगा और जैसे जैसे शो आगे बढ़ेगा वह भयंकर होती जाएगी. कोई उसके आगे न आए, उसको रोके नहीं इसके लिए माया सारी हदें पार करती दिखेगी. जी हाँ, वहीं इस शो में इस बार आशीष चौधरी भी नजर आएंगे. आपको बता दें कि आशीष शो बेहद 2 में मृत्युंजय रॉय यानी MJ का किरदार निभाते दिखेंगे. वहीं शो में उनकी आइडियॉलोजी है कि 'पैसे से सब कुछ खरीदा जा सकता है.' और उसे लगता है कि वह पैसे की बदौलत किसी पर भी अपना राज जमा सकता है और दबा सकता है. वहीं वह शो में केवल भगवान से डरता है. वह अपनी लाइफ में सिर्फ दो लोगों से प्यार करता है रुद्र और ऋषि. ये दोनों एमजे के बेटे हैं. इस शो में रुद्र बहुत अट्रैक्टिव और चार्मिंग है, जिसे प्यार की राह में काफी कुछ देखना पड़ा. वहीं ऋषि बहुत हैप्पी और लकी किस्म का इंसान है.

आप देख सकते हैं सामने आए प्रोमो में माया इन दोनों भाइयों को अपना शिकार बनाएगी और अपनी ओर आकर्षित करने की कोशिश करेगी. वहीं शो में रुद्र जो कि प्यार पर विश्वास ही नहीं करता वह भी माया के प्यार में गिर पड़ेगा और माया शो में उसके लिए एक चैलेंज बन जाएगी जिसे वह पाना ही चाहता है. वहीं माया ऋषि के लिए एक मासूम बड़ी उम्र की महिला है जिसे वह बहुत पसंद करता है. माया का अगला कदम इस दोनों भाइयों को खत्म करना है लेकिन क्यों वह इन दोनों को बर्बाद कर खत्म कर देना चाहती है? और आखिर माया के साथ ऐसा क्या हुआ जिससे की उसके मन में इन दोनों को खत्म करने की आग लगी है? यह जानने के लिए आपको शो देखना होगा.

टीना दत्ता को अपने जन्मदिन के दिन काम करना है पंसद, इस सीरियल से की अभिनय की शुरूआत

BB13 : हिमांशी ने सिध्दार्थ को अपनी बात पर यकीन दिलाने की बहुत की कोशिश लेकिन, फिर भी आंखो से निकल...

हिमांशी खुराना की बोल्डनेस ने खींचा सबका ध्यान, हॉटनेस को फैंस शब्दों में नही कर पाएं बयां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -