सलमान खान पर फिर से भड़की ये एक्स कंटेस्टेंट, बोली ये बात
सलमान खान पर फिर से भड़की ये एक्स कंटेस्टेंट, बोली ये बात
Share:

टीवी का सबसे विवादित शो बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रह चुकी अभिनेत्री कोइना मित्रा शो से बाहर होने के बाद भी शो में होने वाली घटनाओं पर अपनी राय लगातार देती रहती है. जिसकी वजह से हो इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों  में है. आपको बता दें कि कोएना घर से बाहर जल्दी आ गई हो लेकिन शो से बाहर आने के बाद भी अंखियों में दिलचस्पी लगातार बनी हुई है. पिछले हफ्ते सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच जोरदार लड़ाई देखी गई थी सिद्धार्थ ने असीम को गाली दी थी लेकिन सलमान ने सिद्धार्थ को डांट नहीं लगाई इसको देखते हुए कोई ना भड़क गई है.

उन्होंने बिग बॉस के होस्ट सलमान खान पर अपना गुस्सा जाहिर किया है आपको बता दें कि सलमान खान पर हमला बोलते हुए अभिनेत्री ने लिखा है कि असीम रियाज तुम क्यों मेरी फैमिली को गाली दे रहे हो. कोइना ने कहा सलमान खान ने एक बार फिर गलत इंसान का साथ दिया है अलवीरा अर्पिता अंकल पर अगर कोई जाए तो क्या आप उसे छोड़ देंगे .

आपको बता दें कि बिग बॉस 13 में अब तक काफी सारी लड़ाई झगड़े लगातार देखे जा रहे हैं. इससे पहले भी किसी भी सीजन में ज्यादा हंगामे देखने को नहीं मिले हैं. यहां तक कि कंटेस्टेंट के बीच हाथापाई भी देखने को नहीं मिली थी. आपको बता दें कि इससे पहले भी कोई ना सलमान खान पर कई सारे आरोप लगा चुकी है.

मलयालम टीवी की होस्ट का कहना है 2019 उनके लिए उमंग भरा रहा

2019 मेरे लिए था सरप्राइज से भरा हुआ, टीवी होस्ट पियरले माने है खुश

प्रीता कर रही है माहिरा और करण की शादी को रोकने की कोशिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -