Bigg Boss 13: शहनाज ने मधुरिमा को दी सलाह, कहा- 'तू उसे गालियां ...'
Bigg Boss 13: शहनाज ने मधुरिमा को दी सलाह, कहा- 'तू उसे गालियां ...'
Share:

बिग बॉस के घर में जब से  मधुरिमा तुली की शो में एंट्री हुई तब से विशाल आदित्य सिंह के साथ लड़ते हुए नजर आते हैं. इन दोनों का किसी न किसी बात पर घर में झगड़ा हो जाता है. इस बीच 'बिग बॉस' का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में शहनाज मधुरिमा के साथ मिलकर विशाल का मजाक उड़ा रही हैं. इस दौरान शहनाज ऐसी बात बोल देती हैं जिसे सुनकर घरवाले हैरान रह जाते हैं.  

वीडियो में दिखाया गया है कि किचन एरिया के पास सभी बैठे हुए हैं. विशाल किचन में काम कर रहे होते हैं और शहनाज मधुरिमा से बात करती हैं. शहनाज मधुरिमा से कहती हैं- 'तूने विशाल को छोड़ दिया? जवाब में वो कहती हैं- 'अभी चल रहा है. ' इसके बाद शहनाज कहती हैं- 'कोई भूत नहीं टकराया. सबसे बड़ा भूत तो वो खुद ही है.'

शहनाज आगे कहती हैं- 'छोड़ इसे ऐसे लड़के आते जाते रहते हैं. ' शहनाज मधुरिमा से कहती हैं 'तू उसे गालियां दे. ' मधुरिमा के बाद शहनाज विशाल के पास जाती हैं. शहनाज कहती हैं- 'मधुरिमा से कहता है मुझे गालियां पसंद नहीं है. फिर खुद भौंकता भौंकता बोलता रहता है. ' वीडियो में दिखाया गया है कि शहनाज, मधुरिमा और विशाल की बातचीत सुन घरवाले हंस रहे हैं. इस बात को सुनकर विशाल रिएक्ट नहीं करते हैं. 

सलमान खान पर फिर से भड़की ये एक्स कंटेस्टेंट, बोली ये बात

मलयालम टीवी की होस्ट का कहना है 2019 उनके लिए उमंग भरा रहा

2019 मेरे लिए था सरप्राइज से भरा हुआ, टीवी होस्ट पियरले माने है खुश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -