माहिरा शर्मा की मां सिद्धार्थ की हैं बड़ी फैन, पारस संग रिश्ते पर बोली ये बात
माहिरा शर्मा की मां सिद्धार्थ की हैं बड़ी फैन, पारस संग रिश्ते पर बोली ये बात
Share:

बिग बॉस 13 के घर में इन दिनों काफी उथल-पुथल देखने को मिल रही है. शो में पारस और माहिरा की अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. हाल ही में पारस ने माहिरा के लिए अपनी फीलिंग्स का इज़हार किया हैं. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला का भी पारस माहिरा संग रिलेशन अच्छा हो गया है. पारस और सिद्धार्थ की बॉन्डिंग भी अच्छी होती जा रही हैं. इस सब पर माहिरा की मां ने अपना रिएक्शन दिया है.

माहिरा की मां ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो सिद्धार्थ शुक्ला की बहुत बड़ी फैन हैं. उन्हें सिद्धार्थ काफी अच्छे लगते हैं. सिद्धार्थ संग माहिरा की बॉन्डिंग भी उन्हें काफी पसंद है. उनको सिद्धार्थ को शो में देखकर खुशी हुई हैं. वहीं माहिरा की मां ने पारस और माहिरा की बॉन्डिंग पर भी अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने कहा- 'पारस और माहिरा के बीच में जो भी है वो एक दोस्ती है. दोनों एक-दूसरे की केयर करते हैं. दोनों की फीलिंग सिर्फ फ्रेंडशिप तक ही है. आपने प्रोमो में भी देखा होगा कि बिल्ली के टास्क में विशाल ने पारस से कहा था कि शहनाज तुझे लाइक करती है. उसका दिल रखने के लिए कर दो. तो उसने बोला था कि मैं तो माहिरा से प्यार करता हूं. तो प्यार का मतलब ये नहीं कि वैसा प्यार करता है. वो दोस्ती वाला प्यार है. दोस्ती में भी तो हम प्यार करते हैं.'

'बिग बॉस ऐसे प्रोमो दिखा देते हैं कि हमें रात में नींद भी नहीं आती और जो प्रोमो देते हैं वो दूसरे दिन दिखाते नहीं हैं.'  बता दें कि पिछले एक एपिसोड में पारस माहिरा को कई बार किस करते हुए नजर आए थे. घर में पारस माहिरा का बहुत ध्यान रखते हैं.

जल्द 'अनबिकमिंग' शो में नजर आएंगी फ्रीडा पिंटो

ये रिश्ता क्या कहलाता है के हजार एपिसोड पुरे होने पर केक पर लिखवाया 'थू थू थू'

BB13 : पारस छाबड़ा को देखा गया बिना विग लगाए, वीडियो हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -