रश्मि के सिद्धार्थ को नामर्द कहने पर भड़कीं यह एक्ट्रेस, कहा- 'इतने करीब क्यों आई...'
रश्मि के सिद्धार्थ को नामर्द कहने पर भड़कीं यह एक्ट्रेस, कहा- 'इतने करीब क्यों आई...'
Share:

बिग बॉस 13 में लगातार झगड़े हो रहे हैं. ऐसे में शो में इन दिनों हर कोई सिद्धार्थ शुक्ला को टारगेट बनाए हुए है. ऐसे में इसी वजह से आए दिन घर में हंगामा होता रहता है और इन लड़ाईयों का सिलसिला अब और भी तेज हो गया है. वहीं शो में रश्मि देसाई और देबोलीना भट्टाचार्जी ने बिग बॉस 13 के घर में दोबारा कदम रखा है और आने के बाद देबोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला पर हमला बोल दिया. वहीं जब काम में रश्मि की मदद माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा करते नजर आए तो रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला को नामर्द बता दिया और माहिरा शर्मा ने सिद्धार्थ शुक्ला को बुढ़ा कह दिया.

ऐसे में यह बात सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्त नताशा सिंह को अच्छी नहीं लगी और उन्होंने सबको मुंह तोड़ जवाब दे दिया है. जी हाँ, स्पॉट बॉय से की गई बातचीत के दौरान नताशा ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा, ''बिग बॉस के घर में लगातार सिद्धार्थ शुक्ला के लिए भद्दे शब्दों का इस्तेमाल किया जा रहा है. ऐसे में किसी भी इंसान को गुस्सा तो आएगा ही.'' इसी के साथ आगे नताशा ने बताया, ''पिछले कुछ दिनों में सिद्धार्थ शुक्ला पर काफी घटिया कमेंट्स किए गए हैं. इसके बाद भी वह चुप रहने की कोशिश करता है. वह बात अलग है कि, उसकी तिलमिहालट गुस्से में साफ झलकती है.'' आप सभी को बता दें कि आगे रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के रिश्ते के बारे में बात करते हुए नताशा ने कहा, ''मुझे इस दोनों की पर्रसनल लाइफ के बारे में ज्यादा नहीं पता लेकिन अगर सिद्धार्थ शुक्ला इतना ही बुरा था तो रश्मि देसाई उसके इतने करीब क्यों आई. सीरियल दिल से दिल तक खत्म होने के बाद भी ये दोनों काफी अच्छे दोस्त थे और अब रश्मि देसाई सिद्धार्थ को नामर्द बताती है.''

वहीं आगे नताशा ने माहिरा शर्मा पर भी हमला बोला और कहा, ''40 साल का होने का मतलब ये नहीं है कि, इसांन बुढ़ा हो गया है. माहिरा को अपनी जबान पर लगाम लगानी चाहिए. लोगों के दिमाग में सिद्धार्थ शुक्ला की एक गलत इमेज बनी हुई है. सब उसको प्ले बॉय समझते हैं, लेकिन वह ऐसा बिल्कुल नहीं है.'' नताशा सिंह सिद्धार्थ शुक्ला को पूरी तरह से सपोर्ट करने में आगे आईं हैं.

इस कंटेस्टेंट से बिग बॉस के घर में शादी करना चाहती हैं देवोलीना लेकिन रखी है यह शर्त

शो 'राम सिया' के सेट पर दिखा अद्भुत नजारा, राम के अश्वमेध घोड़े को लव कुश ने बनाया दोस्त

अपनी शादी को श्वेता तिवारी ने बताया जहरीला घाव, कहा- 'दूसरी शादी गलत...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -