BB13: विशाल की वजह से बाहर हुई थी मधुरिमा तुली, अब कहा - 'मेरी तरफ से रिश्ता खत्म...'
BB13: विशाल की वजह से बाहर हुई थी मधुरिमा तुली, अब कहा - 'मेरी तरफ से रिश्ता खत्म...'
Share:

छोटे पर्दे के सबसे चर्चित और विवादित रियलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 13 का सफर अपने अंजाम से बस थोड़ा ही दूर है. घर में कंटेस्टेंट्स के बीच कॉम्पटीशन और ज्यादा टफ होता जा रहा है लेकिन उनका क्या जो घर से पहले ही बाहर हो चुके हैं? दरअसल जिस तरह घर के भीतर हर रोज कहानियां बन और बिगड़ रही हैं उसी तरह बेघर हो चुके कंटेस्टेंट्स के बीच भी समीकरण लगातार बदलते जा रहा हैं.

विशाल के साथ झगड़े के चलते घर से बेघर हो चुकीं कंटेस्टेंट मधुरिमा तुली और विशाल के बीच चीजें काफी हद तक बिगड़ चुकी हैं. मालूम हो कि मधुरिमा को झगड़े के दौरान विशाल को फ्राई पैन मारना महंगा पड़ा था और इसी के चलते उन्हें घर से एविक्ट कर दिया गया था. अब विशाल आदित्य सिंह भी घर से बेघर हो गए हैं. नच बलिए 9 के समय से ही विशाल और मधुरिमा के बीच रिश्तों में डोर कभी मजबूत तो कढ़ी कमजोर होती दिखाई दी. बिग बॉस हाउस में भी चीजें कुछ ऐसी ही रहीं लेकिन अब दोनों के घर से बाहर आने के बाद जब मधुरिमा से इस बारे में बात की गई तो इस बारे में वह काफी क्लियर नजर आईं. मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार मधुरिमा ने विशाल से रिश्ता खत्म कर लिया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

उन्होंने बताया, "बस बहुत हो गया. अब मेरी तरफ से रिश्ता खत्म हो चुका है." उन्होंने कहा कि उनकी तरफ से चीजें वास्तविक रही हैं लेकिन विशाल लगातार उन्हें उकसाते और गुस्सा दिलाते रहे हैं. मधुरिमा ने कहा कि विशाल का उकसाना ही वो वजह थी जिसके चलते उन्हें शो से बाहर होना पड़ा है. उन्होंने कहा कि विशाल अब उनके लिए मायने नहीं रखते हैं.

BB13: रिलेशनशिप स्टेटस के सवालों से घिरे आसिम रियाज, रिपोर्टर को दिया ऐसा जवाब

BB13: फिनाले से कुछ दिन पहले सिद्धार्थ और आसिम के फैंस में छिड़ी वॉर, ट्वीटर पर चल रहा हैं ये ट्रेंड

BB13: माहिरा शर्मा के बेघर होने की खबर पर मां का आया बयान, बताई पूरी सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -