BB13: फिनाले से कुछ दिन पहले सिद्धार्थ और आसिम के फैंस में छिड़ी वॉर, ट्वीटर पर चल रहा हैं ये ट्रेंड
BB13: फिनाले से कुछ दिन पहले सिद्धार्थ और आसिम के फैंस में छिड़ी वॉर, ट्वीटर पर चल रहा हैं ये ट्रेंड
Share:

'बिग बॉस 13' के फिनाले में सिर्फ 10 दिन रह गए हैं. घर में अभी सात सदस्य बचे हैं ऐसे में टॉप 5 तक पहुंचने के लिए हर कोई पूरी कोशिश कर रहा है. माना जा रहा है सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज टॉप 2 तक पहुंचने वाले हैं. आज सुबह से दोनों के फैंस ट्विटर पर #SidharthKeAsliFans और #AsimKeAsliFans ट्रेंड कराते रहे हैं. दोनों में से किसे ट्रेंड में बढ़त मिली हैं आइए हम आपको बताते हैं.

सिद्धार्थ और आसिम के बीच ट्विटर पर वॉर इससे पहले भी देखी गई है. इस बार दोनों के फैंस पूरी जी जान लगाकर बढ़त बनाने की कोशिश कर रहे हैं. एक वेबसाइट के अनुसार, सिद्धार्थ शुक्ला ने आसिम को पीछे छोड़ दिया है. ट्विटर ट्रेंडिंग में सिद्धार्थ शुक्ला दूसरे नंबर पर और आसिम रियाज तीसरे नंबर पर चल रहे हैं. यूज़र्स अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को ट्विटर के जरिए सपोर्ट कर रहे हैं. 

सिद्धार्थ शुक्ला के लिए एक यूजर ने लिखा- 'सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा कोई नहीं. उनके लिए वाकई सम्मान.' एक यूजर ने लिखा- 'केवल एक आदमी शो जीतने का मजबूत दावेदार है. बाकी सारे सदस्य सिद्धार्थ शुक्ला के नाम को इस्तेमाल करते हैं. यह अपने शेर की ताकत है. भाग भाग भाग शेर आया शेर.' एक यूजर ने लिखा- 'कैसी भी स्थिति हो हम हमेशा आसिम के साथ हैं. 'एक यूजर ने कहा- 'आसिम शो जीतेगा अगर कोई पक्षपात नहीं हुआ.'

BB13 : आरती ने घरवालों को जमकर डराया, शहनाज गिल ने इस तरह लिया बदला

अंगूरी भाभी का सबसे बड़ा फैन है बॉलीवुड का ये सुपरस्टार

कुमकुम भाग्य : प्राची के कब्रिस्तान पहुंचते ही अचानक दर्शकों की हालत हो जाएंगी खराब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -