BB13: रिलेशनशिप स्टेटस के सवालों से घिरे आसिम रियाज, रिपोर्टर को दिया ऐसा जवाब
BB13: रिलेशनशिप स्टेटस के सवालों से घिरे आसिम रियाज, रिपोर्टर को दिया ऐसा जवाब
Share:

बिग बॉस 13 के इस बार के कंटेस्टेंट काफी चर्चा में बने हुए हैं. इस वक्त आसिम रियाज अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर सवालों के घेरे में घिरे हुए हैं. शो में आसिम ने हिमांशी खुराना को शादी के लिए प्रपोज किया. इसे देखकर मास्टरमाइंड विकास गुप्ता ने घरवालों को बताया कि आसिम की बाहर भी कोई गर्लफ्रेंड है.

वीकेंड का वार में सलमान खान के गर्लफ्रेंड के बारे में पूछे जाने पर आसिम ने ये बताया कि वो पहले रिलेशनशिप में थे, लेकिन अब उनका ब्रेकअप हो गया है. लेकिन हैरानी तब हुई जब आसिम की गर्लफ्रेंड मानी जा रही मॉडल श्रुति ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि वो औऱ आसिम कभी भी रिलेशनशिप में नहीं थे. अब बिग बॉस के घर में हुई प्रेस मीट में रिपोर्टर ने आसिम से उनके रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर तीखे सवाल पूछे. एक रिपोर्टर ने आसिम से कहा कि बाहर कोई ट्वीट करके ये बता रही हैं कि वो आपके साथ रिलेशनशिप में नहीं थीं. इसपर आसिम कहते हैं उनको नहीं लगता था वो रिलेशनशिप था, लेकिन मुझे लगता था रिलेशनशिप.

आसिम के इस जवाब पर एक दूसरी रिपोर्टर ने पूछा- आप रिलेशनशिप में थे या नहीं थे? इस पर आसिम कहते हैं- मैं बोल रहा हूं कि वो रिलेशनशिप में थी, क्योंकि अब मैं फेमस हो गया हूं तो अब एक के बाद दो चार लोग और ट्वीट कर सकते हैं. आसिम के जवाब पर रिपोर्टर उनसे कहती हैं- आप अभी झूठ बोल रहे हो या आपकी आदत है झूठ बोलने की.

BB13: फिनाले से कुछ दिन पहले सिद्धार्थ और आसिम के फैंस में छिड़ी वॉर, ट्वीटर पर चल रहा हैं ये ट्रेंड

BB13: माहिरा शर्मा के बेघर होने की खबर पर मां का आया बयान, बताई पूरी सच्चाई

BB13 : आरती ने घरवालों को जमकर डराया, शहनाज गिल ने इस तरह लिया बदला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -