BB13: माहिरा शर्मा के बेघर होने की खबर पर मां का आया बयान, बताई पूरी सच्चाई
BB13: माहिरा शर्मा के बेघर होने की खबर पर मां का आया बयान, बताई पूरी सच्चाई
Share:

'बिग बॉस 13' के इस वीकेंड का वार में से विशाल आदित्य सिंह के जाने के बाद ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि माहिरा शर्मा जल्द ही शो से बाहर हो जाएंगी. ये भी कहा जा रहा है कि माहिरा को हफ्ते के बीच में देर रात बाहर निकाला जाएगा. इस खबर के वायरल होते ही अब माहिरा की मां सानिया शर्मा  के बयान समें आया हैं. सानिया ने माहिरा के घर से बेघर होने की सच्चाई बताई. सानिया शर्मा ने मीडिया से इंटरव्यू के दौरान इस पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी. सानिया ने कहा- 'आप क्या बात कर रहे हैं? मैंने जब माहिरा के बेघर होने की बात सुनी तो कलर्स चैनल को फोन किया. चैनल ने इन खबरों को गलत बताया. सानिया ने आगे कहा कि उन्होंने तो मुझे माहिरा के एक हफ्ते के कपड़े भेजने को कहा है. इसलिए मुझे नहीं लगता कि माहिरा शो से बाहर हो रही है.' 

दरअसल, कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक पोस्ट काफी वायरल हो रहा है. इस पोस्ट की वजह से माहिरा के बेघर होने की खबरों ने जोर पकड़ लिया था. इस पोस्ट को 'बिग बॉस न्यूज' के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया था. पोस्ट के मुताबिक अब माहिरा शर्मा घर से बाहर जाएंगी. माहिरा का एविक्शन मिड वीक होगा. यानी कि हफ्ते के बीच में उन्हें घर से बेघर किया जाएगा.इस पोस्ट के बाद से माहिरा के शो से बाहर जाने की खबरें सामने आने लगीं. जिस पर माहिरा की मां सानिया ने बयान दे दिया. जहां एक ओर माहिरा की मां ने शो में माहिरा के बरकरार रहने की बात कही है तो वहीं इस हफ्ते पूरा घर नॉमिनेट हो गया है. फिनाले से पहले बिग बॉस ने खुद पूरे घर को नॉमिनेट किया हुआ हैं. 

नॉमिनेटेड सातों सदस्यों के नाम सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, रश्मि देसाई, शहनाज कौर गिल, माहिरा शर्मा, पारस छाबड़ा और आरती सिंह हैं. घरवालों को नॉमिनेट करते हुए 'बिग बॉस' ने कहा कि एलीट क्लब के मेंबर अपने सुरक्षा कवच का इस वक्त उपयोग नहीं कर पाएंगे. साथ ही बिग बॉस ने कहा कि उन्हेें बाद में बताया जाएगा कि वो सुरक्षा कवच का कैसे इस्तेमाल कर सकेंगे.

BB13 : आरती ने घरवालों को जमकर डराया, शहनाज गिल ने इस तरह लिया बदला

अंगूरी भाभी का सबसे बड़ा फैन है बॉलीवुड का ये सुपरस्टार

कुमकुम भाग्य : प्राची के कब्रिस्तान पहुंचते ही अचानक दर्शकों की हालत हो जाएंगी खराब

 

 
 
 
 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -