BB13 : रश्मि की इस हरकत से उनकी माँ को हुआ था अफेयर होने का शक
BB13 : रश्मि की इस हरकत से उनकी माँ को हुआ था अफेयर होने का शक
Share:

इन दिनों हर तरफ रश्मि देसाई और अरहान खान के किस्से छाए हुए हैं। फिर चाहे वो बिग बॉस का घर हो या बाहरी दुनिया। पिछले दिन सलमान खान ने रश्मि और पूरी दुनिया के सामने अरहान का सच लेकर आए थे। जिसके बाद से दोनों की खूब चर्चा हो रही हैं। इस सच्चाई को सुन केवल रश्मि ही नहीं बल्कि उनके फैन्स भी स्तब्ध रह गए थे। ऐसे में अब बिग बॉस हाउस से रश्मि का एक अनसीन वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो अपनी जिंदगी से जुड़ा एक किस्सा सुना रही हैं।

 

ये वीडियो रश्मि देसाई के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साँझा किया गया है। इस वीडियो में अपने शुरुआती करियर के दिनों का एक किस्सा शेफाली जरीवाला, हिन्दुस्तानी भाऊ और अरहान को सुना रही हैं। रश्मि कहती हैं जब मैं इंडस्ट्री में नई आई थी तो मुझे पता चला कि यहां मां को आप करके पुकारते हैं। परन्तु मैं गुजराती परिवार से ताल्लुक रखती थी तो हमारे यहां पर मां को तू बोलते थे। ऐसे में मैंने अपनी मां को गुजराती में तमने कहकर पुकारना शुरू किया। जिसके बाद मेरी मां को लगा कि मेरा अफेयर चल रही है। रश्मि बताती हैं कि उनकी मां ने उनसे पूछा कि उनका कहीं अफेयर चल रहा है। तब उन्होंने इससे इनकार किया। तब मां ने कहा कि तुम जैसी हो वैसी रहो। इतनी इज्जत हमें पचती नही है। ये किस्सा सुनकर वहां शामिल सभी लोग हंसने लगे।

रश्मि के इस वीडियो को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। ये वीडियो साँझा होते ही तेजी से वायरल होना भी शुरू हो गया है। जानकारी के लिए बता दें कि रश्मि देसाई का आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट इस समय उनकी टीम संभाल रही है। क्योंकि रश्मि इस समय बिग बॉस हाउस में हैं।  बात करें बिग बॉस की तो बीते एपिसोड में सलमान ने रश्मि के सामने अरहान की सच्चाई रखी थी। जिसके बाद वो फूट-फूट कर रोई थीं। वहीं अरहान की सच्चाई सामने आने के बाद घर का माहौल भी पूरी तरह से बदल गया है। सभी घरवाले भी अरहान से बेहद नाराज हैं। तो वहीं अब घर के इस माहौल में तड़का लगाने के लिए विकास गुप्ता नए सदस्य के रूप में एंट्री करने वाले हैं। विकास की एंट्री के बाद बिग बॉस का खेल और भी दिलचस्प हो जाएगा।

Bigg Boss 13 : अरहान को लेकर रश्मि के भाई पहले ही कर चुके थे आगाह, अब माँ ने दी प्रतिक्रिया

बिग बी से लेकर माधुरी दीक्षित तक की जबरदस्त मिमिक्री करता है यह शख्स

चॉल में रहती थीं 'शुभांरभ' की यह एक्ट्रेस, छह साल के स्ट्रगल के बाद मिला चांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -