घर से बेघर हुईं हिमांशी खुराना, अरहान को माफ़ कर रश्मि ने लगाया गले
घर से बेघर हुईं हिमांशी खुराना, अरहान को माफ़ कर रश्मि ने लगाया गले
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही दबंग स्टार कहे जाने वाले सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस 13 में काफी धमाका देखने को मिल रहा हैं और सलमान खान ने शो में हाल ही में रश्मि को बताया है कि अरहान खान शादीशुदा है और उनका एक बच्चा भी हैं. यह सब सुनने के बाद रश्मि के होश उड़ गए और वह काफी परेशान हो गईं. वहीं अरहान रश्मि को समझाते है और उसके बाद बिग बॉस की हिस्ट्री में पहली बार सलमान बिग बॉस घर के अंदर आते हैं. उसके बाद सलमान खान रश्मि और अरहान को समझाते है कि किसी भी रिश्ते की शुरुआत में अपने पास्ट के बारे में बता देना चाहिए.

वहीं उसके बाद रश्मि सलमान के गले लगती है काफी रोती है और अरहान कहते है कि ''मैंने रश्मि को सब बताया है लेकिन बस ये बात नहीं बता पाया था. मैं उन्हें ये बात बताना चाहता था.'' उसके बाद सलमान खान के समझाने पर रश्मि ठीक हो जाती हैं और अरहान रश्मि से कहते है कि, ''तुम मेरे लिए सब कुछ है. मुझे माफ कर दो रश्मि अरहान एक दूसरे के गले लगते हैं. इनके बीच सबकुछ देखने में ठीक लग रहा हैं.'' वहीं उसके बाद बिग बॉस 13 के स्टेज पर सलमान खान की फिल्म दबंग 3 की पूरी टीम फिल्म की प्रमोशन के लिए आते हैं और सोनाक्षी सिन्हा, प्रभु देवा और सलमान स्टेज पर डांस करते हैं. उसके बाद सलमान खान घरवालों के एक बार फिर समझाते है कि आप लोग जो कर रहे हो इससे आपकी इमेज अच्छी नहीं दिख रही हैं और टास्क में इतनी लड़ाई अच्छी नहीं है.

वहीं वह कहते हैं टास्क को आराम से करो इतना लड़ने की जरुरत क्या है उसके बाद सभी घरवालें सलमान खान से सॉरी बोलते है. फिर सलमान खान घरवालों को टास्क देते हैं और घरवालों को सलमान खान बताते है कि आज सोनाक्षी सिन्हा, प्रभु देवा दबंग का प्रमोशन करने आए थे. उसके बाद वह घर के अंदर आने वाले थे, लेकिन घर में चल रहे माहौल के चलते में मैंने उन्हें घर में नहीं आने दिया है और उसके बाद सलमान खान घरवालों को चुलबुल पांडे का चश्मा पहनाकर गलतफहमी दूर करने का टास्क देते है और सलमान खान शहनाज गिल को समझाते है कि तुम ये क्या कर रही हो, शुरुआत में तुम्हारा बहुत अच्छा था. वहीं उसके बाद घर से हिमांशी खुराना को बेघर कर दिया जाता है जिससे असीम रियाज का दिल टूट जाता है.

Bigg Boss 13 : अरहान को लेकर रश्मि के भाई पहले ही कर चुके थे आगाह, अब माँ ने दी प्रतिक्रिया

चॉल में रहती थीं 'शुभांरभ' की यह एक्ट्रेस, छह साल के स्ट्रगल के बाद मिला चांस

KRK को लगी आग, सलमान खान पर किया बेतुका कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -