बिग बॉस13 में सामने आया बड़ा ट्विस्ट, इन दो कंटेस्टेंट को भेजा जायेगा सीक्रेट रूम
बिग बॉस13 में सामने आया बड़ा ट्विस्ट, इन दो कंटेस्टेंट को भेजा जायेगा सीक्रेट रूम
Share:

बिग बॉस 13: घर में शुरुआत से एक के बाद एक धमाकेदार ट्विस्ट्स देखने को मिल रहे हैं. इस शो के लिए मेकर्स एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. बिग बॉस के इतिहास में ये पहला ऐसा सीजन है, जिसमें इतने ज्यादा ट्विस्ट्स और ड्रामा देखने को मिल रहा है.शो में अब सीजन 13 का सबसे बड़ा ट्विस्ट सामने आया है. बिग बॉस ने शो के दो सबसे स्ट्रॉन्ग और शातिर कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा को सीक्रेट रूम में भेज दिया है. इस ट्विस्ट के बाद बिग बॉस ने पूरा गेम को पलट सकता है.

 

आपको बता दें कि पारस छाबड़ा बीते कुछ दिन पहले ही हाथ की सर्जरी कराने के लिए बिग बॉस के घर से बाहर गए थे. अब सर्जरी कराने के बाद बिग बॉस ने उन्हें घर के बजाए सीक्रेट रूम में भेज दिया है. वहीं दूसरी ओर सिद्धार्थ शुक्ला की तबीयत बीते कुछ दिनों से खराब चल रही है. सिद्धार्थ की तबीयत को देखते हुए ऐसी खबरें भी सामने आई थीं कि उन्हें बिग बॉस के घर से इलाज के लिए बाहर जाना पड़ सकता है. लेकिन बिग बॉस ने उन्हें घर के बाहर भेजने के बजाए सीक्रेट रूम में भेज दिया है. ये बिग बॉस का सबसे बड़ा ट्विस्ट होगा. 

सीक्रेट रूम में रहकर सिद्धार्थ शुक्ल अपनी सेहत का ध्यान भी रख पाएंगे और कंटेस्टेंट्स पर नजर भी रखेंगे. ये तो तय है कि पारस और सिद्धार्थ शुक्ला के सीक्रेट रूम में जाने से बिग बॉस का पूरा गेम ही पलट सकता है और घर में इन दोनों के वापस आने के बाद धमाका देखने को मिल सकता है. बिग बॉस द्वारा शो में लाए गए इस बड़े ट्विस्ट का टीआरपी पर भी जबरदस्त असर देखने को मिल सकता है.

Bigg Boss 13 : अरहान को लेकर रश्मि के भाई पहले ही कर चुके थे आगाह, अब माँ ने दी प्रतिक्रिया

बिग बी से लेकर माधुरी दीक्षित तक की जबरदस्त मिमिक्री करता है यह शख्स

चॉल में रहती थीं 'शुभांरभ' की यह एक्ट्रेस, छह साल के स्ट्रगल के बाद मिला चांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -