आइरिश बैंड U2 के पहले कॉन्सर्ट में बॉलीवुड सेलेब्स ने दिखाया जलवा
आइरिश बैंड U2 के पहले कॉन्सर्ट में बॉलीवुड सेलेब्स ने दिखाया जलवा
Share:

बीते रविवार को इंडिया में आइरिश बैंड U2 के हुए पहले कॉन्सर्ट में तमाम बॉलिवुड हस्तियां शामिल हुईं और इस दौरान सभी दमदार अंदाज में नजर आए. जी हाँ, इस कॉन्सर्ट में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण से लकेर सचिन तेंदुलकर तक कई सेलेब्स शामिल हुए और सभी का लुक दिल को छू लेने वाला रहा.

आप सभी को बता दें कि बॉलीवुड सेलेब्स यू2 बैंड के बड़े फैन्स हैं और इसी वजह से ज्यादा सेलेब्स इस कॉन्सर्ट में पहुंचे हैं और सभी ने एक से बढ़कर एक पोज देकर फोटोज क्लिक करवाए. इस दौरान कॉन्सर्ट की ओपनिंग ऑस्कर अवॉर्ड विनिंग म्यूजिक कंपोजर ए.आर. रहमान ने की थी और ऐसा पहली बार है जब यू2 भारत में परफॉर्म करने के लिए आ रहे हैं. आप सभी को बता दें कि यू2 रॉक बैंड इसमें पॉल हेवसन (बोनो) इसके प्रमुख गायक हैं, दवे इंवास (गिटारवादक), एडम क्लेटन (बेस गिटार), लैरी मुलैन जूनियर (ड्रम्स) शामिल हैं.

वहीं यू2 बैंड 'विद और विदाउट यू', 'आई स्टिल हैवेंट फाउंड वॉट आई एम लूकिंग फोर' और 'ब्यूटीफूल डे' जैसे कई हिट गानों के लिए मशहूर है और आप सभी ने इन गानों को सुना ही होगा. फिलहाल इस दौरान पहना हुआ रणवीर सिंह और दीपिका का लुक वायरल हो रहा है और सभी दोनों की तारीफों के पूल बाँध रहे हैं.

Bigg Boss 13: रश्मि ने किया बड़ा खुलासा, शो में इस वजह से आई हैं

गोल्डन गाउन में खूबसूरत अंदाज में नजर आई शमा सिकंदर, वीडियो हुआ वायरल

दोस्तों के साथ सबसे अलग दिखी मलाइका अरोड़ा, फेन्स पर चढ़ा फिटनेस का जादू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -