नागरिकता कानून पर ट्वीट करने से ट्रोल हुए इस एक्टर ने अब दिया कड़क जवाब
नागरिकता कानून पर ट्वीट करने से ट्रोल हुए इस एक्टर ने अब दिया कड़क जवाब
Share:

बॉलीवुड के डायरेक्टर-अभिनेता फरहान अख्तर ने बीते रविवार को एक सोशल मीडिया यूजर को 'कट्टर व्यक्ति' कहा और इससे पहले ट्रोलर ने अभिनेता पर निशाना साधते हुए कहा था कि, ''वह अपने समुदाय से कहें कि प्रदर्शन करते वक्त वे देश की संपित्त को नुकसान न पहुंचाएं.''

आप सभी को पहले तो हम यह बता दें कि एक यूजर ने फरहान को ट्वीट कर कुछ गलत टिप्पणी की थी और उसके बाद फरहान ने उस शख्स को कहा, 'मैं डेविड धवन से आग्रह करूंगा कि वह तुम्हें 'बीगॉट नंबर 1' (कट्टर नंबर 1) में कास्ट करें. तुम इसके लिए बिल्कुल सही हो.' ऐसे में आप सभी को यह भी बता दें कि लोकसभा में बिल के आने के बाद से ही देशभर के कई हिस्सों में इसका विरोध हो रहा है और राज्यसभा से भी पास होने के बाद से हालात और अधिक बिगड़े हैं.

वहीं लोकसभा व राज्यसभा से पारित होने और राष्ट्रपति के हस्ताक्षर करने के साथ ही यह अब कानून बन चुका है. आप जानते ही होंगे नागरिकता संशोधन अधिनियम के माध्यम से अफगानिस्तान, पाकिस्तान और बंग्लादेश से भारत आए हिंदू, पारसी, ईसाई, जैन, बौद्ध और सिख समुदाय के अल्पसंख्यकों को नागरिकता देने का प्रावधान है जिसके विरोध में लोग जमकर प्रदर्शन करने में लगे हुए हैं.

Bigg Boss 13: रश्मि ने किया बड़ा खुलासा, शो में इस वजह से आई हैं

रिलीज हुआ 'लाल घाघरा' का टीजर, दिखा अक्षय का शानदार अंदाज

गोल्डन गाउन में खूबसूरत अंदाज में नजर आई शमा सिकंदर, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -