BB13: सलमान संग सारा-कार्तिक की मस्ती, एक्टर ने की इस कंटेस्टेंट की मिमिक्री
BB13: सलमान संग सारा-कार्तिक की मस्ती, एक्टर ने की इस कंटेस्टेंट की मिमिक्री
Share:

बिग बॉस 13 में इस हफ्ते का वीकेंड का वार एपिसोड भी बेहद धमाकेदार होने वाला है. शो में बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स विंदू दारा सिंह, गौतम गुलाटी और टीवी अभिनेता करण सिंह ग्रोवर ने अपनी एंट्री से खूब धमाल मचाया. वहीं, सलमान खान के निशाने पर इस बार पारस छाबड़ा रहे. सलमान ने पारस की सबके सामने पोले खोली जो पारस को रास नहीं आया. 

अपकमिंग वीकेंड के वार एपिसोड में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान अपनी मचअवेटेड फिल्म लव आजकल को प्रमोट करते दिखेंगे. शो के प्रोमो में आप देख सकते हैं कि कार्तिक और सारा बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स के साथ खूब मस्ती करते हैं. लेकिन इन सबमें सबसे ज्यादा इंट्रेस्टिंग और एंटरटेनिंग ये होगा कि कार्तिक आर्यन शहनाज गिल बनकर उनकी एक्टिंग करेंगे और सारा अली खान सिद्धार्थ शुक्ला बनेंगी. कार्तिक आर्यन शहनाज की एक्टिंग करते हुए खुद को मस्ती में पीटते हुए भी नजर आएंगे.सारा और कार्तिक की मस्ती देखकर सभी घरवाले हसं- हसं कर लोट-पोट होते नजर आएंगे. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

वहीं, अगर शो की बात करें तो मधुरिमा तुली अपने हिंसक व्यवहार के चलते शो से बाहर हो गई हैं. बीते दिनों मधुरिमा ने विशाल को फ्राई पैन से पीटा था, जिसके बाद उन्हें शो से निकाल दिया गया है. वहीं, अपकमिंग एपिसोड में माहिरा शर्मा और रश्मि देसाई के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलाने वाली है.

BB13 : शहनाज़ के पिता पर भड़क उठी हिमांशी, कहा-अपनी बेटी को समझाएं कि...

BB13 : मधुरिमा तुली के अलावा इन सदस्यों को भारी पड़ा हाथ उठाना, हो गए सीधे बाहर

BB13: मधरिमा तुली पर भड़कीं गौहर खान, बोलीं - 'इसकी वजह से घरेलू हिंसा...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -