BB13 : मधुरिमा तुली के अलावा इन सदस्यों को भारी पड़ा हाथ उठाना, हो गए सीधे बाहर
BB13 : मधुरिमा तुली के अलावा इन सदस्यों को भारी पड़ा हाथ उठाना, हो गए सीधे बाहर
Share:

टेलीविज़न के सबसे अधिक विवादित रियलिटी शो बिग बॉस में कुछ दिनों पहले मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य के बीच जोरदार लड़ाई देखने को मिली थी। वही इस लड़ाई में जहां विशाल ने मधुरिमा पर पानी फेंका, इसके अलावा मधुरिमा ने आपा खोते हुए विशाल पर फ्राइंगपेन से हमला किया था। वही जिसके कारण वो घर से बाहर कर दी गई हैं। ये पहली बार नहीं है जब किसी कंटेस्टेंट्स को हाथ उठाने के लिए बाहर किया गया हो, इससे पहले भी बीते सीज़न्स में कई लोग शो से आउट हो चुके हैं। 

इसके अलावा बिग बॉस 3- इस सीज़न में कमाल राशिद खान उर्फ के आर के अपने झगड़ालू व्यवहार के कारण कई बार बहस करते देखे गए हैं। शो में केआरके ने रोहित वर्मा से लड़ाई के दौरान उन पर बोतल फेंक कर हमला किया था। उनके इस कदम के कारण उन्हें तुरंत घर से बाहर निकाल दिया गया था।वही  बिग बॉस 4- शो का हिस्सा रह चुकीं डोली बिंद्रा अपने लाउड बिहेवियर के कारण काफी सुर्खियों में थीं। शो के दोरान डोली की कई कंटेस्टेंट्स से बहस हुई थी। इसके साथ श्वेता तिवारी से लड़ाई में डोली ने उनको जोरदार धक्का मारा था, जिसके बाद उनकी और समीर के बीच भी हाथापाई की स्थिती बन गई थी। डोली के इस कदम के बाद उन्हें तुरंत बाहर निकाल दिया गया था।

बिग बॉस 5- पूजा मिश्रा शो की सबसे विवादिक कंटेस्टेंट में से एक हैं। पूजा ने शो में लड़ाई के बाद को-कंटेस्टेंट सिद्धार्थ भारद्वाज के मुंह पर दरवाज़ा इतनी जोर से लगाया था कि उन्हें चोट लग गई थी। वही इसके बाद पूजा घर से तुरंत एविक्ट हो गई थीं। पूजा के शो से जाने के बाद शो की टीआरपी में काफी गिरावट आ गई थी। बिग बॉस 7- इस सीज़न में कई सारी लड़ाईयां देखने को मिल चुकी हैं। शो के दौरान कुशाल टंडन और वीजे एंडी के बीच धक्का मुक्की हुई थी, जिसके बाद कुशाल को तुरंत शो से निकाला गया था। इसके पहले अरमान कोहली और ब्रिटिश सिंगर सोफी हायात के बीच भी गर्मा गर्मी हो गई थी, जिसमें अरमान के हाथ से सोफी को मोप लग गया था। सोफी ने शो से बाहर आकर अरमान पर केस फाइल कर दिया था, जिसके कारण अरमान को बीच में शो छोड़कर जाना पड़ गया था।

BB13: मधरिमा तुली पर भड़कीं गौहर खान, बोलीं - 'इसकी वजह से घरेलू हिंसा...'

BB13: सारा-कार्तिक संग सलमान खान लगाएंगे ठुमके, सेल्फी लेते आएंगे नजर

बिग बॉस 13 : विंदू दारा सिंह ने असीम रियाज पर किया बेतूका कमेंट, कहा-'चूसलेट’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -