bigg boss 13: घर में चल रहे लव ट्राइंगल का KRK ने उड़ाया मजाक,बोले- 'ये छिपकली ...'
bigg boss 13: घर में चल रहे लव ट्राइंगल का KRK ने उड़ाया मजाक,बोले- 'ये छिपकली ...'
Share:

बिग बॉस 13 के घर में अब प्यार का इजहार देखने को मिल रहा है. पहले शहनाज गिल ने पारस छाबड़ा को अपने दिल की बात बोली. फिर पारस ने माहिरा से अपने प्यार का इजहार किया. वही माहिरा ने भी दबी जुबान में पारस से अपनी दिल की बात कहती नजर आ रही हैं. माहिरा-पारस और शहनाज का ये लव ट्राएंगल फैंस को पसंद आ रहा है. लेकिन कमाल राशिद खान (KRK) ने इसका मजाक उड़ाया है. KRK ने ट्ववीट कर घर में हो रहे लव ट्राएंगल के बारे में अपनी बात बोली. 

इस लव ट्राएंगल पर कमेंट करते हुए केआरके ने ट्वीट कर लिखा- ये छिपकली शर्मा और फेकनाज को अपनी फैमली की इज्जत की भी परवाह नहीं है. और पसंद भी किसको करती हैं मीठा पारस को. कुछ तो शर्म कर लो लड़कियों. दूसरे ट्वीट में केआरके ने लिखा- हे भगवान, माहिरा शर्मा और शहनाज गिल पारस से दिल से प्यार करती हैं. ये लड़कियां अपनी जिंदगीभर की इज्जत खराब कर रही हैं.

कमाल राशिद खान ने जहां माहिरा-पारस और शहनाज पर तंज कसा, वहीं शेफाली बग्गा के मिडनाइट ड्रामे ने उन्हें काफी इंप्रेस किया है. केआरके ने असीम रियाज की भी तारीफ की है. असीम को बिग बॉस हाउस का असली हीरो बताया है. केआरके ने लिखा- अब बिग बॉस में सिर्फ एक ही हीरो है. वो है असीम रियाज, जो किसी भी वक्त किसी का भी सामना कर सकता है.

 

 

बुधवार के एपिसोड में कैप्टन विकास गुप्ता खुद सो रहे थे. उन्होंने शेफाली बग्गा को घरवालों को उठाने की ड्यूटी दी थी. शेफाली ने मौके का फायदा उठाकर कंटेस्टेंट्स के कंबल खींचे, उनपर पानी फेंका. इन हरकतों से परेशान होकर असीम ने विकास गुप्ता के रूम में जाकर पहले तो उनका कंबल खींचा. फिर शेफाली से अपनी ड्यूटी करवाने पर विकास को डाट लगाई. 

Bigg Boss 13: आरती ने पारस की गर्लफ्रेंड को लेकर किया रश्मि से ये सवाल

Bigg Boss 13: रश्मि और अरहान का अफेयर नकली, इन कंटेस्टेंट की बातचीत में हुआ खुलासा

Bigg Boss 13: अरहान की एक्स गर्लफ्रेंड ने फिर लगाया आरोप, बोलीं- 'ब्रेकअप के बाद भी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -