BB13: फिनाले पर लॉन्च हो सकता हैं अक्षय कुमार की सूर्यवंशी का टीजर, मचेगा खूब धमाल
BB13: फिनाले पर लॉन्च हो सकता हैं अक्षय कुमार की सूर्यवंशी का टीजर, मचेगा खूब धमाल
Share:

अमूनन देखा गया है कि बिग बॉस  के मेकर्स फिनाले को खास बनाने के लिए खूब मेहनत करते है. 3 से चार घंटे के फिनाले एपिसोड को दिलचस्प बनाने के लिए ना सिर्फ कंटेस्टेंट्स परफॉर्म करते है बल्कि इस खास मौके पर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा कोई ना कोई बड़ा सेलेब अपनी अपकमिंग फिल्म को प्रमोट करने जरुर आता है. सुनने में आ रहा है कि बिग बॉस 13 के फिनाले में भी कुछ ऐसा ही होने वाला है. जी हां मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बिग बॉस 13 के फिनाले वाले दिन अभिनेता अक्षय कुमार इस शो में धमाकेदार एंट्री करने वाले है. अक्षय कुमार  ने अपनी हालिया रिलीज फिल्म गुड न्यूज के जरिए बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया है और जल्द ही वह फिल्म सूर्यवंशी के जरिए सारे रिकॉर्ड तोड़ने के इंतजार में बैठे हुए है.

इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए ही अक्षय कुमार बिग बॉस 13 के फिनाले का हिस्सा बनेंगे. अक्षय कुमार  यहां पर अपनी इस मच-अवेटेड फिल्म के टीजर को लॉन्च करेंगे. इस दौरान अक्षय कुमार के साथ-साथ फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी और फिल्म की हीरोइन कटरीना कैफ भीदिखाई देने वाली है. रोहित शेट्टी  की फिल्म सिम्बा के आखिर में इस फिल्म की झलक देखने को मिली थी. इस फिल्म में अक्षय कुमार एक एटीएस ऑफिसर की भूमिका में दिखेंगे तो वहीं कटरीना कैफ उनकी पत्नी का रोल प्ले करती नजर आएंगी. 

बता दें की रोहित शेट्टी यहां पर ना सिर्फ अपनी इस फिल्म को प्रमोट करेंगे बल्कि वह अपने अपकमिंग शो खतरों के खिलाड़ी के नए शो के बारे में भी ढेर सारी जानकारियां देने वाले है. ऐसे में अब आखिरकार पंजाब की कटरीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज गिल को कटरीना कैफ  से मिलने का मौका तो जरुर मिलेगा. देखना होगा कि फिनाले की रात जब ये दोनों हसीनाएं आमने-सामने होंगी तो कितना धमाल मचेगा?

बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल संग रिश्ते पर बोलीं हिना खान, कहा -'मैं कैसे शादी कर सकती हूं...'

BB13: रिलेशनशिप स्टेटस के सवालों से घिरे आसिम रियाज, रिपोर्टर को दिया ऐसा जवाब

BB13: फिनाले से कुछ दिन पहले सिद्धार्थ और आसिम के फैंस में छिड़ी वॉर, ट्वीटर पर चल रहा हैं ये ट्रेंड

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -