बिग बॉस के घर में असीम के साथ डिनर डेट के लिए हिमांशी ने किया इंकार, कहा- 'मेरी माँ को...'
बिग बॉस के घर में असीम के साथ डिनर डेट के लिए हिमांशी ने किया इंकार, कहा- 'मेरी माँ को...'
Share:

बिग बॉस 13 में इन दिनों कोई जोड़ी सबसे अधिक चर्चाओं में हैं तो वह है हिमांशी खुराना और असीम रियाज. आपको बता दें कि हिमांशी पहले ही शो से बाहर हो चुकी थीं लेकिन अब वह असीम का कनेक्शन बनाकर शो में आईं हैं. शो में असीम रियाज और हिमांशी खुराना की लव केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही है और दोनों को अक्सर प्यारभरे पल बिताते हुए देखा जाता है. वहीं अब ऐसी अफवाह चल रही है कि कपल के लिए बिग बॉस डिनर डेट प्लान कर रहा है. जी हाँ, लेकिन अब तक इस बारे में कोई पक्की खबर नहीं सामने आई है.

जी दरअसल हाल ही में बिग बॉस खबरी ने बताया कि मेकर्स असीम और रियाज के लिए डिनर डेट प्लान कर रहे थे लेकिन हिमांशी ने कनफेशन रूम में इससे साफ इंकार कर दिया. जी हाँ, उन्होंने कहा कि, 'उनकी मां को ये अच्छा नहीं लगेगा. जबकी असीम रियाज ने मुस्कराते हुए कहा कि बिग बॉस खत्म होने के बाद वे डिनर डेट पर जाएंगे.' आप सभी को पता ही होगा कुछ समय पहले ही सलमान खान ने असीम रियाज से एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना का जिक्र किया था और उस दौरान सलमान ने इस बात के क्लू दिए थे कि घर में हिमांशी खुराना एक बार फिर एंट्री कर सकती हैं.

वहीं उस दौरान खबरी पोस्ट ने कहा था कि, 'याद रहे अगर हिमांशी गेस्ट की तरह आती हैं, शो देखने का मतलब नहीं है फिर क्योंकि वह असीम को कंटेंट देगी और मेकर्स नहीं चाहते कि ऐसा हो.' वैसे अब यह देखने वाली बात होगी कि असीम और हिमांशी का रिश्ता बिग बॉस 13 के खत्म होने के बाद किस मोड़ पर जाता है.

BB13: अरहान ने देवोलीना पर निकाली भड़ास, बोले - 'रश्मि की निजी जिंदगी में जबरन...'

गजराज और नीना के साथ एक बार फिर काम करेंगे आयुष्मान, दिखेगा दिलचस्प मुकाबला

'ये रिश्ता...' में आएगा बड़ा लीप, खत्म हो जाएगा कार्तिक-नायरा का सफर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -