'ये रिश्ता...' में आएगा बड़ा लीप, खत्म हो जाएगा कार्तिक-नायरा का सफर!
'ये रिश्ता...' में आएगा बड़ा लीप, खत्म हो जाएगा कार्तिक-नायरा का सफर!
Share:

टीवी के कई शोज हैं जो इन दिनों लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं और इन्ही में शामिल है शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'. इस शो को लोग जमकर प्यार देते हैं. इस शो में वेदिका का पर्दाफाश होने के बाद कार्तिक और नायरा की शादी होती हुई दिखाई जा रही है और सब शो में जमकर खुशियों का माहौल दिखाया जा रहा है.

इसी के साथ जल्द ही कार्तिक नायरा के फैन्स पर दुखों का पहाड़ टूटने वाला है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक शो के प्रड्यूसर रंजन शाही का कहना है कि, 'फरवरी में लीप लिया जाना बहुत जरूरी है.' उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, 'इस लीप के बाद शिवांगी जोशी और मोहसिन खान, जो शो में कार्तिक और नायरा की भूमिका निभाते हैं, शो का हिस्सा नहीं रहेंगे.' जी हाँ, सुनकर आपको झटका लगा होगा लेकिन यह सच है.

शो में लीप आने के बाद कार्तिक और नायरा यानी शिवांगी और मोहसिन शो से बेघर होने वाले हैं. अब बताया गया है कि फरवरी में लीप के बाद दीक्षा धामी, अपूर्व और अमोल ज्योतिर शो का हिस्सा बनने जा रहे है. आपको बता दें कि अपूर्व और अमोल कार्तिक के चचेरे भाई लव-कुश की भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं इस खबर के सामने आते ही फैंस में दुःखभरा माहौल है और सभी इस खबर को जानने के बाद हैरान नजर आ रहे हैं.

अपनी को-एक्ट्रेस को दुल्हन बने देख पार्थ ने पूछा सवाल, कहा- 'शादी करने जा रही हो...'

सालों बाद टीवी पर वापसी कर रहा है यह एक्टर, इस शो में आएगा नजर

बेहद 2 : रूद्र ने शादी में मचाया बवाल, मंडप छोड़कर दहला दिया दर्शकों का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -