सामने आई बिग बॉस 13 की लिस्ट, जानिए कंटेस्टेंट के नाम
सामने आई बिग बॉस 13 की लिस्ट, जानिए कंटेस्टेंट के नाम
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 13' जल्द शुरू होने वाला है और इस शो में कौन- कौन भागीदारी करेंगे उनका नाम हाल ही में सामने आया है. जी हाँ, खबरों के अनुसार इस शो में बॉक्सर विजेंदर सिंह, अभिनेत्री महिमा चौधरी और फैशन डिजाइनर रितु बेरी आने के लिए मना कर चुके हैं. वहीं इस शो में आने वाले कंटेस्टेंट में जरीन खान, चंकी पांडे, राजपाल यादव, वरीना हुसैन, देवोलीन भट्टाचार्जी, अंकिता लोखंडे, राकेश वशिष्ट, महिका शर्मा, डैनी डी, जीत चिराग पासवान, विजेंदर सिंह, राहुल खंडेलवाल, हिमांश कोहली, मेघना मलिक, महाक्षय चकवर्ती, दयानंद शेट्टी, फैजी बू, रितु बेरी, सोनल चौहान, फाजिलपुरिया और सिद्धार्थ शुक्ला का नाम शामिल है.

वहीं इस शो से जुड़े सूत्रों का हालांकि कहना है कि इनमें से किसी नाम को कंफर्म करना अभी बहुत जल्दबाजी होगी और शो में भागीदारी करने वालों को 100 दिनों तक बहुआयामी कैमरों का सामना करना है. आप सभी को बता दें कि बॉक्सर विजेंदर सिंह ने मीडिया से कहा कि इस शो का हिस्सा बनने में उनकी काई रुचि नहीं है और अभिनेत्री महिमा चौधरी का भी कहना है कि वह इस शो में नहीं दिखेंगी. इसी के साथ जरीन खान ने अपना जिक्र आने पर खबर को 'झूठी' करार देते हुए ट्वीट किया, "अपने बारे में खबर पढ़कर मुझे हंसी आई. 'बिग बॉस 13' में मेरे जाने की खबर पूरी तरह झूठी है."क्या आप 'बिग बॉस 13' का हिस्सा बनेंगी, यह पूछे जाने पर फैशन डिजाइनर रितु बेरी ने आईएएनएस से कहा, "नहीं, यह सच नहीं है."

बात करें अंकिता, हिमांश और रैपर फजिलपुरिया ने भी साफ तौर पर इनकार कर दिया और महिका और देवोलीना ने इनकार तो नहीं किया, लेकिन दोनों ने हाँ भी नहीं किया है. खबरों के अनुसार 'बिग बॉस 13' की शूटिंग इस बार मुंबई के लोनावला में नहीं, बल्कि गोरेगांव की फिल्म सिटी में होने वाली है.

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस संग इंटिमेट सीन करते हुए बेकाबू हो गए थे करण वाही

हिना खान से इकबाल खान तक अलीगढ रेप मामले में जमकर भड़कें टीवी सितारें

रेड ड्रेस में मोनालिसा लगी हॉट ब्यूटी, मिले भर-भर के लाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -