हिना खान से इकबाल खान तक अलीगढ रेप मामले में जमकर भड़कें टीवी सितारें
हिना खान से इकबाल खान तक अलीगढ रेप मामले में जमकर भड़कें टीवी सितारें
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इस समय भारत में अलीगढ रेप का मामला तूफ़ान बना हुआ है और सभी इससे हैरान है. ऐसे में बॉलीवुड से लेकर टीवी सितारों तक ने इस बारे में बात की है और अपनी राय रखी है. हाल ही में इस बारे में टीवी स्टार्स ने भी ट्वीट किया है. इकबाल खान ने लिखा, “बलात्कार की सजा रीढ़ की हड्डी और डरावनी होनी चाहिए और फुटेज को वायरल किया जाना चाहिए. #JusticeForTwinkle.” दूसरी ओर, श्रुति सेठ भी देश में महिलाओं और बच्चों की सुरक्षा को लेकर नाराज थीं.

श्रुति ने ट्वीट किया, "मुझे खेद है कि हम आपको बर्बर #TwinkleSharma से सुरक्षित रखने में विफल रहे. जिस तरह से हम इसका प्रायश्चित कर सकते हैं, वह यह सुनिश्चित करने के लिए है कि जिस कमीने ने आपके साथ ऐसा किया, उसे कड़ी सजा दी जाए. न्याय में तेजी लाई जानी चाहिए. मेरा प्यार और परिवार के प्रति संवेदना.” वहीं हिना खान ने एक हैशटैग #JusticeForTwinkle का इस्तेमाल किया और अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल की भावना को साझा किया, जिसमें लिखा था,“यह मैं ही कर सकती हूं! मैंने हमेशा एक नागरिक के रूप में और मेरे आसपास की महिलाओं के लिए सावधान रहने के लिए एक आदमी के रूप में प्रतिज्ञा की है. लेकिन अधिकारी अधिक कर सकते हैं. मुझे अधिक उम्मीद है. मैं और अधिक की मांग करता हूं! @ BJP4India @INCIndia मैं #JusticeForTwinkle की मांग करता हूं कि बहादुर लड़की की आत्मा को शांति मिले."

आप सभी को बता दें कि अलीगढ़ पुलिस ने आरोपी और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया. इसी के साथ उनके खिलाफ अधिकतम दंडनीय आरोप ताकि वे जमानत पर रिहा न हो सके. आप सभी समझ सकते हैं यह घटना एक बार फिर हमारे देश में बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंता पैदा करती है और कई प्रमुख हस्तियां इस जघन्य अपराध के लिए न्याय की मांग कर रही हैं.

हिना खान के बाद यह एक्टर कहने वाला है कसौटी को अलविदा

कोमोलिका की बहन ने दिखाया अपना बोल्ड अवतार, नजर आए सेक्सी क्लीवेज

रेप के आरोप में फंसे करण को मिली जमानत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -