रेड ड्रेस में मोनालिसा लगी सुन्दर ब्यूटी, मिले भर-भर के लाइक
रेड ड्रेस में मोनालिसा लगी सुन्दर ब्यूटी, मिले भर-भर के लाइक
Share:

इन दिनों नजर शो से घर घर में पहचान भोजपुरी फिल्मों की डिमांडिंग और सुपरहिट एक्ट्रेस मोनालिसा  बना रही हैं. मोनालिसा इस शो में डायन मोहाना का रोल प्ले कर रही हैं. शो के साथ – साथ मोनालिसा के अभिनय को भी दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. मोनालिसा इस शो के अलावा सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं. कोई भी दिन नहीं छूटता जब मोनालिसा अपने सेक्सी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर नहीं करती  हैं. मोनालिसा ने फिलहाल रेड ड्रेस में  अपनी सेक्सी फोटो शेयर की है. उनके फैंस को मदहोश हो जाएंगे जो इस फोटो में उनका हॉट लुक को देखेगा देगा. 

सलमान खान की 'भारत' पर खेसारी लाल और पवन सिंह की फिल्म पड़ सकती है भारी

अपने फैंस का दिल मोनालिसा हर अवतार में जीतती हैं. चाहे वो साड़ी में नजर आए शॉर्ट ड्रेस या फिर सेक्सी बिकिनी में. हाल ही में मोनालिसा ने बिकिनी में अपनी एक बोल्ड फोटो शेयर की थी और ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई. मोनालिसा अपने लुक के साथ – साथ अपने सेक्सी फिगर पर भी काफी मेहनत करती हैं. इंस्टाग्राम पर आपको मोनालिसा के वर्कआउट वीडियो देखने को मिल जाएंगे. टीवी की हॉटेस्ट एक्ट्रेस में से एक इन दिनों मोनालिसा बन गई हैं.  

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का लेटेस्ट वीडियो वायरल, मिले इतने व्यू

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मोनालिसा ने 100 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. मोनालिसा की फिल्में बॉक्सऑफिस पर धमाल भी मचाती हैं. कम ही लोग जानते होंगे कि मोनालिसा ने बॉलीवुड फिल्म में भी अपने हाथ आजमाए हैं लेकिन इस फिल्म से उन्हें कोई पहचान नहीं मिल पाई. मोनालिसा ना सिर्फ अभिनय के मामले में शानदार हैं बल्कि उनका डांस भी लाजवाब है. मोनालिसा के डांस  वीडियो यूट्यूब पर धमाल मचाते रहते हैं. मोनालिसा बिग बॉस शो में भी नजर आ चकी हैं. सलमान खान के इस शो से मोनालिसा ने काफी सुर्खियां हासिल की. बिग बॉस में मोनालिसा के काफी बोल्ड सीन्स देखने को मिले थे. खैर फिलहाल तो आप मोनालिसा की इस सेक्सी फोटो और वीडियो पर अपनी नजरें इनायत कीजिए. उम्मीद करते है आपको बहुत मचा आएगा इसे देखकर

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Politeness Of The Mind Is To Have Delicate Thoughts... #friday #mood #thoughts #mindbodysoul

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

बिग बॉस 13 में आने के पहले भोजपुरी क्वीन ने करवाया फोटोशूट

'रानी चटर्जी' के बोल्ड अवतार ने फैंस की चुराई नींद

पवन सिंह की 'मैंने उनको सजन चुन लिया' फिल्म को देखने के लिए लगी लंबी कतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -